जल्द ही स्टार परिवार गणोत्सव में इस बार होगा हेमा-ईशा देओल का शानदार परफॉर्मेंस

मुंबई: जैसा की हम सभी जानते है की स्टार प्लस पर हर साल धूम-धाम से गणोत्सव मनाया जाता है. इसमें कई बड़े-बड़े सितारे शामिल होते हैं. बता दें की इस बार भी गणोत्सव मनाया जाएगा.
इसमें एक्टर सोनू सूद भी हिस्सा लेंगे. इससे पहले कई प्रोमो भी शेयर किए जा चुके हैं. अब इसे लेकर एक नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में आपको हेमा मालिनी और ईशा देओल डांस करती नज़र आएँगी.
दोनों ही बहुत खूबसूरत से ट्रेडिशनल गेटअप में दिखाई दे रही हैं. हेमा और ईशा दोनों ही बहुत अच्छी और अलग लग रही हैं. और उतना ही खूबसूरत उनका डांस लग रहा है. दोनों के डांस का ये वीडियो चर्चा में बना हुआ है. स्टार प्लस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हेमा मालिनी और ईशा देओल के शानदार डांस को देखकर आप दंग रह जाएंगे. स्टार परिवार गणोत्सव 2020, 23 अगस्त को 8 बजे आने वाला है.

इससे पहले जुलाई महीने में अफवाह उड़ी थी कि एक्ट्रेस हेमा मालिनी की तबीयत ठीक नहीं है. सोशल मीडिया पर हर कोई हेमा मालिनी की सेहत को लेकर चिंतित था. ऐसे में उनकी बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल इन सभी अटकलों पर विराम लगाने का काम किया.

ईशा ने इस खबर एकदम फेक बताया था. ईशा ट्वीट कर लिखा था- मेरी मां हेमा मालिनी एकदम फिट और फाइन हैं. उनकी खराब तबीयत वाली खबर फेक है. ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दें. सभी को प्यार और चिंता के लिए शुक्रिया. ईशा और हेमा एक दुसरे के साथ बहुत ही स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों एक दूसरे का बहुत ख्याल रखती हैं.

Related Articles