कपिल के शो में पहुंची हेमा मालिनी और ईशा देओल, धरम जी के बारे में पूछा ये सवाल

द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल नजर आएंगी। सोशल मी़डिया पर शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। वीडियो में हेमा और ईशा निजी जिंदगी से जुड़े किस्से साझा किए। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। कपिल के शो में खुलासा हुआ कि कैसे एक बार हेमा, धर्मेंद्र से बात करते-करते सो गई थीं। सोनी टीवी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शो के इस प्रोमो वीडियो को शेयर किया गया है।

वीडियो में कपिल, ईशा से एक अफवाह के बारे में पूछते नजर आते हैं। कपिल ने उनसे पूछा कि आपके बारे में अफवाह है कि आपकी एक फ्रेंड हैं, जो आपकी आवाज निकालकर भरत से बात करती हैं? इस पर ईशा ने बताया कि हां मेरी एक दोस्त हैं, जिसकी आवाज बिल्कुल मेरी जैसी है।

उन्होंने आगे कहा कि जब वह बात भरत से बात करने के दौरान बोर हो जाती थीं तो उनकी फ्रेंड उनकी आवाज में भरत से बात करने लगती थीं।

ईशा ने बताया कि वह फोन पर 2 मिनट से ज्यादा बात नहीं कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में उनकी मां हेमा भी कुछ ऐसी ही हैं।

उन्होंने कहा कि एक बार मां, पापा से बात करते-करते सो गई थीं। पापा को फोन पर अचानक मां की खर्राटे की आवाज सुनाई देने लगी थी।

यह किस्सा सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं। इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। प्रोमो वीडियो को देखकर लग रहा है कि शो का आने वाला एपिसोड काफी शानदार होने वाला है।

Related Articles