IPL
IPL

ड्रीम गर्ल Hema Malini ने Dharmendra को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग

इंडियन आइडल 12 के हर एपिसोड में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए मेकर्स कुछ न कुछ खास ज़रूर करते हैं। इस बार माहौल को और मनोरंजक बनाने के लिए इस वीकेंड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) शो में शिरकत करेंगी।

नई दिल्ली : इंडियन आइडल (Indian Idol) एक ऐसा शो है जिसने देश को कई बेहतरीन सिंगर्स दिए हैं। आज भी यह शो इस दौड़ में बाकी सभी शोज़ से आगे है। इंडियन आइडल (Indian Idol) के हर सीजन में ऐसा टैलेंट आता है जिसे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब सराहा जाता है। यह शो हर साल टीआरपी (TRP) के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ देता है। इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के हर एपिसोड में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए मेकर्स कुछ न कुछ खास ज़रूर करते हैं। इस बार माहौल को और मनोरंजक बनाने के लिए इस वीकेंड ड्रीम गर्ल (Dream Girl) हेमा मालिनी (Hema Malini) शो में शिरकत करेंगी।

हेमा मालिनी ने इस बात का किया खुलासा

इस मौके पर सभी कंटेस्टेंट्स (contestants) हेमा मालिनी के गानों पर झूमकर परफॉर्म करेंगे। बता दें ‘ऐ दिले नादान’ और ‘झूठे नैना बोले’ जैसे गानों पर कंटेस्टेंट्स की जोरदार परफॉर्मेंस देखकर सारे जज दंग रह गए। इसके बाद हेमा मालिनी ने भी उस समय का एक बड़ा ही दिलचस्प किस्सा सुनाया। यह किस्सा उस वक़्त का है जब वो और धर्मेंद्र (Dharmendra) एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बता दें कि उसी दौरान दोनों एक गाने की शूटिंग कर रहे थे और गाने की शूटिंग के लिए उनके पिता उनके साथ आते थे। वो इसलिए ताकि वो धर्मेंद्र के साथ अकेले में वक्त ना बिता सकें।

उस घटना के बारे में बताते हुए हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा, ‘आम तौर पर शूटिंग के लिए मेरी मां या मेरी चाची मेरे साथ आती थीं, लेकिन एक गाने की शूटिंग में मेरे फादर मेरे साथ थे, क्योंकि उन्हें इस बात की चिंता रहती थी कि कहीं मैं और धरम जी अकेले में वक्त ना बिता रहे हों। उन्हें पता था कि हम दोनों दोस्त हैं। मुझे याद है जब हम कार में जाते थे, तो मेरे पिता तुरंत मेरे बाजू वाली सीट पर बैठ जाते थे, लेकिन धरम जी भी कम नहीं थे, वो दूसरे बाजू की सीट पर बैठ जाते थे।’ हेमा मालिनी इंडियन आइडल (Indian Idol) के अपकमिंग एपिसोड में ऐसे ही कुछ मजेदार किस्से शेयर करेंगी।

यह भी पढ़ें :

ड्रीम गर्ल के बारे में कुछ खास बातें

हेमा मालिनी का जन्म 16 अक्टूबर 1948 को हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत राज कपूर की फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ से की थी। साल 1981 में उन्होंने सुपरस्टार धर्मेंद्र से शादी की थी। हेमा मालिनी  की उन गिनी-चुनी अभिनेत्रियों में से के हैं जिनमें अभिनय और सौंदर्य का अनूठा संगम देखने को मिलता है। मालूम हो कि हेमा सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि लेखिका, फिल्म-निर्देशक, नृत्यांगना और राजनेता भी हैं।

Related Articles

Back to top button