उप चुनाव में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही हेमंत सरकार: बाबूलाल मरांडी

मरांडी ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हेमंत सरकार सरकारी तंत्र का जमकर दुरुपयोग कर रही है.

रांची: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार पर उप चुनाव में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य में पुलिस और प्रशासन सरकारी एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं.

मरांडी ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हेमंत सरकार सरकारी तंत्र का जमकर दुरुपयोग कर रही है. राज्य का पुलिस प्रशासन सरकारी एजेंट का काम कर रहा है. जिन लोगों की सत्ता है वो धारा और दफा भी लिख कर दे रहे और पुलिस उसी को दर्ज कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के ऊपर राजनीतिक बयान के लिये देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना हास्यास्पद है.

भाजपा नेता ने कहा कि राज्य का प्रशासन कठपुतली बना हुआ है जो लोकतंत्र के लिये घातक है. जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश देशद्रोही है और यदि उनसे देश को बड़ा खतरा है तो उन्हें बिना विलंब किये गिरफ्तार किया जाना चाहिये. सरकार टास्क फोर्स बनाकर उन्हें गिरफ्तार करे, फिर उनके हाथ पांव क्यों फूल रहे.

मरांडी ने कहा कि यदि राजनीतिक बयान देश द्रोह है तो मैंने भी कई बार सभाओं में कहा है कि दुमका एवं बेरमो उप चुनाव के बाद राज्य सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी, तो फिर हमें भी सरकार मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करे.

यह भी पढ़े:कुशीनगर में मासूम की अपहरण के बाद हत्‍या, आरोपी से पूछताछ जारी

Related Articles

Back to top button