हेमा का साथ देने पहुंचे पति धर्मेन्द्र करेंगे चुनाव के लिए प्रचार

0

बीजेपी की प्रत्याशी हेमा मालिनी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मथुरा में इन दिनों चुनाव के प्रचार प्रसार में लगी हुई है. चुनाव के प्रचार में उनकी मदद करने के लिए उनके पत‍ि धर्मेंद्र भी मथुरा पहुंच गए हैं. हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. हेमा मालिनी ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा कि, “आज का दिन मेरे लिए बेहद खास है. धर्मजी मथुरा में है. वह पूरा एक दिन मेरे लिए प्रचार करेंगे.”

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि, “लोग उनको देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही उन्हें इस बात की भी उत्सुकता है कि धर्म जी आज क्या बोलेंगे. प्रचार के लिए निकलने से पहले मैं आप लोगों के साथ मेरे मथुरा वाले घर में ली गई तस्वीर शेयर कर रही हूं.” इससे पहले धर्मेंद्र एक ऑडियो क्लिप जारी कर अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए मथुरा के लोगों से उन्हें वोट करने की अपील कर चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हेमा मालिनी साल 2003 से 2009 तक राज्यसभा में थीं. साल 2014 में हेमा मालिनी ने मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ा था, और उन्होंने जीत भी हासिल की थी. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मथुरा से हेमा मालिनी ने तब के सीटिंग एमपी और आरएलडी नेता जयंत चौधरी को 3.5 लाख से ज्यादा वोट से हराया था.

loading...
शेयर करें