वरला थाना क्षेत्र में गांजे की फसल जब्त, आरोपी किसान गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने बताया कि एक सूचना पर पुलिस दल ने वरला थाना क्षेत्र के डोकलिया पानी स्थित एक खेत में तुवर की फसल के बीच लगाए गए गांजे के पौधे जब्त किए हैं।

बड़वानी: मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के वरला थाना क्षेत्र के डोकलिया पानी ग्राम में आज पुलिस ने तुवर की फसल के बीच अवैध रूप से लगाए गए लगभग 14 लाख रुपए मूल्य के गांजे के पौधे और सूखा गांजा जब्त कर आरोपी किसान को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने बताया कि एक सूचना पर पुलिस दल ने वरला थाना क्षेत्र के डोकलिया पानी स्थित एक खेत में तुवर की फसल के बीच लगाए गए गांजे के पौधे जब्त किए हैं। इस मामले में आरोपी कृषक जामसिंह पावरा को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

उसके खेत में उगाये गये 2 क्विंटल 39 किलो ग्राम गांजे के पौधौं के अलावा उसके पास से 25 किलो सूखा गांजा भी जब्त किया गया, जिसका मूल्य 13 लाख 98 हजार रुपए है।

उन्होंने बताया कि बड़वानी जिले में अन्य फसलों के बीच गांजे की फसल लगाए जाने के 15 मामले सामने आए हैं और इसमें 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो करोड़ रुपए मूल्य का लगभग दो टन गांजा जब्त किया गया है।

यह भी पढ़े: प्रवेश के शतक से ओम साई अकादमी क्वार्टरफ़ाइनल में

Related Articles

Back to top button