यहां सिर्फ 500 रुपए में मिल रही मनचाही लड़की, 1000 वाले पैकेज ने तो पुलिस के भी होश उड़ाए

हरिद्वार। हरिद्वार जहां लोग दूर दूर से अपने पाप धोने आते है लेकिन जिस्मफरोशी के दलालों ने इस पवित्र स्थल को भी नहीं बख्शा। दरअसल हरिद्वार के कनखल में पुलिस ने सेक्स रैकेट भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एक घर से दो महिलाओं व तीन पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सबके खिलाफ देह व्यापार के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

PROSTITUTE

एसओजी प्रभारी प्रदीप बिष्ट को शुक्रवार रात करीब एक बजे सूचना मिली की कनखल के विष्णु गार्डन स्थित एक घर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। सूचना पर एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम और कनखल थाना प्रभारी ओमकांत भूषण पुलिस टीम को लेकर विष्णु गार्डन स्थित घर पर पहुंचे। मकान की तीसरी मंजिल पर सेक्स रेकेट चल रहा था। पुलिस ने कमरों की तलाशी ली तो दो महिलाएं व तीन पुरूष आपत्तिजनक हालत में मिले।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार महिलाएं पूर्व में भी देह व्यापार में जेल जा चुकी हैं। यहां मात्र 500-500 रुपए में जिस्म का सौदा हो रहा था। 1000 रुपए में पूरी रात के लिए ग्राहक को फंसाया जा रहा था। पकड़ी गई दोनों महिला देहरादून की रहने वाली है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

Related Articles