यहां पर सिर्फ 13.75 रुपए में मिल रही है किराए पर गर्लफ्रेंड, लेकिन एक शर्त है …

नई दिल्ली। सिंगल लड़कों के लिए खुशखबरी है। अब आपको ज्यादा दिन तक सिंगल रहने की जरूरत नहीं। अब आपके पास भी एक खूबसूरत गर्लफ्रेंड होगी जिसके साथ आप डिनर या शॉपिंग पर जा सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना होगा सिर्फ अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी।

खूबसूरत गर्लफ्रेंड

दक्षिणी चीन के शहर हुआन में एक शॉपिंग सेंटर ने 15 लड़कियों को किराए पर उपलब्ध कराया है। जहां आप शान से वाइटैलिटी सिटी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के एंट्रेंस पर आपको कई लड़कियां खड़ी मिल जाएंगी। इनमें से आप जिसे चाहे चुन सकते हैं और बदले में उसके लिए सिर्फ 13.75 रुपए (11p – फिलिपीनो पीसो) चुकाने होंगे।

ये लड़कियां आपको सिर्फ 20 मिनट के लिए मिलेंगी लेकिन इसके साथ शर्त ये है कि आपको उन्हें टच नहीं करना होगा। इतने कम दाम में इतनी अच्छी लड़की भला आपको कहां मिलेगी। ये बहुत अच्छा ऑफर है जिसका लाभ कई युवा उठा रहे हैं।

इस शॉपिंग सेंटर का कहना है कि यह अगला सबसे बड़ा शॉपिंग ट्रेंड बनेगा। वहां युवाओं में इसके लिए खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। शॉपिंग सेंटर की यह स्कीम कुछ वैसी ही है, जिसमें हाइकु के फ्रैंडशिप कमर्शल प्लाजा ने मात्र 13.75 रुपयों में एक घंटे के लिए छह बॉयफ्रेंड किराए पर उपलब्ध कराए थे।

Related Articles