राजधानी दिल्ली में आतंकी हमले का हाई अलर्ट, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस को दिए गए हाई अलर्ट (high alert) में बताया गया है कि 5 अगस्त को जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 को हटाया गया था।

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस (Independence day) से कुछ दिन पहले ही दिल्ली पुलिस को खुफिया एजेंसी की तरफ से हाई अलर्ट (high alert) भेजा गया है। इसमें बताया गया है कि दिल्ली में आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देनी की फ़िराक में हैं। खासतौर से हवाई हमला किए जाने की आशंका जताई जा रही है। इसे ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर बालाजी श्रीवास्तव ने पहले ही ड्रोन सहित तमाम उड़ने वाली वस्तुओं पर रोक लगा रखी है। इस अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस के सभी जिला डीसीपी को क्षेत्र में गश्त करने के निर्देश दिए गए हैं।

सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस को दिए गए हाई अलर्ट (high alert) में बताया गया है कि 5 अगस्त को जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 को हटाया गया था। ऐसे में आतंकी 5 अगस्त के आस-पास ही राजधानी में किसी आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं। इसके लिए किसी स्लीपर सेल का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। अलर्ट में बताया गया है कि दिल्ली पुलिस को खासतौर से 15 अगस्त तक अलर्ट रहने की आवश्यकता है। दिल्ली में चप्पे-चप्पे पर नजर रखना बेहद आवश्यक है।

यह भी पढ़ें: प्यार, मुक्के या गुंडई आखिर किसका हैं ये Toofaan? देखें फुल फिल्म रिव्यू

Related Articles