उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति कर्णन हुए कोरोना संक्रमित

उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश न्यायमूर्ति सीएस कर्णन बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं।

चेन्नई: महिलाओं और न्यायपालिका पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कोलकाता उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश न्यायमूर्ति सीएस कर्णन बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बतायी गयी है।

सरकारी स्टैनली मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डीन पी बालाजी के मुताबिक श्री कर्णन को मंगलवार शाम को थकान और सांस लेने की समस्या के कारण अस्पताल लाया गया था। सीटी स्कैन से फेफड़े में दिक्कत का पता चलने के बाद कोरोना वायरस (आरटीपीसीआर) टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आयी, हालांकि उनकी हालत अब स्थिर है।

उल्लेखनीय है कि एक वीडियो क्लिप में महिलाओं और न्यायिक अधिकारियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में दो दिसंबर को चेन्नई साइबर क्राइम पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद कराए गये टेस्ट में श्री कर्णन की रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी।

महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी करने पर फंसे थे कोलकाता हाईकोर्ट के पूर्व न्यायमूर्ति कर्णन, पुलिस ने किया था गिरफ्तार, कर्णन के खिलाफ पुलिस ने गिरफ्तारी से एक माह पहले ही यह मामला दर्ज किया था। साइबर क्राइम विंग ने कर्णन को अवादी उप नगर में गिरफ्तार किया था । यह गिरफ्तारी मद्रास उच्च न्यायालय की खंडपीठ के आदेश के एक दिन बाद की गई थी।

यह भी पढ़े: भाजपा अध्यक्ष ने कहा, निजी स्वार्थों के लिए किसानों को उकसा रहे हैं विपक्षी

 

Related Articles

Back to top button