IPL
IPL

High Court ने केंद्र सरकार से कहा, पानी सिर से ऊपर चला गया है, दिल्ली को आज सप्लाई करें ऑक्सीजन

दिल्ली को 490 मेट्रिक टन ऑक्सीजन की सप्लाई करें। दिल्ली हाई कोर्ट ने आगे कहा कि अब पानी सर से ऊपर जा चुका है। हमारा मतलब कारोबार है केंद्र सरकार सब कुछ व्यवस्थित करेंगे।

नई दिल्ली: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि वह किसी भी हाल में आज दिल्ली को 490 मेट्रिक टन ऑक्सीजन की सप्लाई करें। दिल्ली हाई कोर्ट ने आगे कहा कि अब पानी सर से ऊपर जा चुका है। हमारा मतलब कारोबार है केंद्र सरकार सब कुछ व्यवस्थित करेंगे।

इसी के साथ ही दिल्ली हाईकोर्ट ने मामले को आगे सुनवाई के लिए सोमवार को सूचीबद्ध किया है। इससे पहले हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा कि दिल्ली भेजे जाने वाले चार ऑक्सीजन टैंकरों को आदेश के बाद भी राजस्थान सरकार ने अब तक क्यों नहीं छोड़ा। हाईकोर्ट ने कहा कि सभी अस्पतालों में ऑक्सीजन की सख्त ज़रूरत है और इनका ना होना गैर जिम्मेदाराना है।

Arvind Kejriwal letter to Chief Ministers of each state asking to help  Delhi with Oxygen । दिल्ली के लिए सभी राज्यों से केजरीवाल ने मांगी मदद,  ऑक्सीजन के लिए मांगा सहयोग -

दिल्ली उच्च न्यायालय ( Delhi High Court ) ने केंद्र सरकार को ऑक्सीजन ( Oxygen ) टैंकर छोड़े जाने पर कानून अधिकारी द्वारा आश्वासन को पूरा करने का निर्देश देते हुए और अनुपालन पर 3 मई तक रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया है, साथ ही कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार को सख्त निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़े: RJD के पूर्व सांसद Mohammad shahabuddin की कोरोना से मौत, तिहाड़ जेल के डीजी ने कर दी पुष्टि

Related Articles

Back to top button