तेज़ रफ़्तार बस ने दो दर्जन शिव भक्तों को रौंदा, मासूम समेत दो की मौके मौत

बताया जा रहा है कि एक रोडवेज बस दिल्ली से अलीगढ़ बाईपास होते हुए एटा की तरफ जा रही थी। उसी दौरान बस का ब्रेक फेल हो गया।

अलीगढ़: अलीगढ़ जिले में सावन के पहले सोमवार पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। खेरेश्वर महादेव पर अनियंत्रित बस ने दो दर्जन से अधिक श्रद्धालुओं को रौंद डाला। मिली जानकारी के अनुसार इसमें एक बच्ची समेत दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया बस दिल्ली से अलीगढ़ बाईपास होती हुई तेज गति से एटा की तरफ जा रही थी तभी खेरेश्वर मंदिर के पास बुलेट बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई।

बताया जा रहा है कि एक रोडवेज बस दिल्ली से अलीगढ़ बाईपास होते हुए एटा की तरफ जा रही थी। उसी दौरान बस का ब्रेक फेल हो गया। जिसके कारण बस अनियंत्रित हो गई और खेरेश्वर मंदिर के पास पहले एक कैंटर से टकराई उसके बाद यात्रियों से भरे टेंपो में टकरा गई। अनियंत्रित बस की चपेट में दो बाइक सवार भी आ गए, बाद में बस खंभे से टकरा गई। मौके पर सीओ गभाना विशाल चौधरी एवं पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और चार घायलों जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं कुछ घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में पांच वर्षीय रूबी और 55 वर्षीय राकेश की मौत हो गई।

आपको बता दें कि एम्बुलेंस कर्मियों की हड़ताल के कारण सरकारी एम्बुलेंस की किल्लत चल रही है। घायलों को ऑटो, बाइक और समाजवादी पार्टी की निःशुल्क एम्बुलेंस ने जिला अस्पताल, मेडिकल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra की फिल्म ‘Shershaah’ का ट्रेलर, जोश डबल कर देंगे फिल्म के डायलॉग

Related Articles