हायर इंडिया ने त्योहारों पर आकर्षक ऑफरों की घोषणा की

नयी दिल्ली: बहुराष्ट्रीय कंपनी हायर इंडिया ने रविवार को त्योहारों के सीजन में उपभोक्तओं के लिए आकर्षक ऑफरों की घोषणा की है। कंपनी ने आज यहां जारी विज्ञप्ति में बताया कि इस दिवाली पर हायर के उत्पाद खरीदने वाले उपभोक्ताओं के लिए विविध श्रृंखला पर आकर्षक कैशबैक ऑफर्स एवं किफायती नो-कॉस्ट ईएमआई की घोषणा की है। उपभोक्ताओं को एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, एक्सिस बैंक, यस बैंक, स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक, बैंक ऑफ बड़ोदा, आरबीएल और फेडरल बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा।

इस अवसर पर हायर अप्लायंसेस इंडिया के अध्यक्ष श्री एरिक ब्रेगैंज़ा ने कहा, “यह साल हमारे ग्राहकों के लिए चुनौतीभरा रहा। कोरोना महामारी ने हमें अपने-अपने घरों में बंद कर दिया, जिससे उपभोक्ता के व्यवहार में तथा होम अप्लायंसेस उद्योग में भारी परिवर्तन आया। हायर में हम सदैव ऐसे तरीके तलाशते हैं, जो नए युग के अभिनव उत्पादों द्वारा हमारे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करें।

इसके आगे उन्होंने कहा- “इन त्योहारों पर हम ग्राहकों को अपने नए और अभिनव स्मार्ट होम उत्पादों द्वारा स्मार्ट जीवन प्रदान करना चाहते हैं, जिससे न केवल उनकी जीवनशैली परिवर्तित हो, बल्कि उनके घरों का स्टाईलिश मेकओवर भी हो सके। अपने उत्पादों पर आकर्षक ऑफरों के साथ हम उपभोक्तओं के त्योहारों के उत्साह को बढ़ाना चाहते हैं।” ये ऑफर 30 नवंबर 2020 तक भारत के चुनिंदा मल्टीब्रांड स्टोर्स, अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स एवं हायर के एक्सक्लुसिव स्टोर से चुनिंदा उत्पाद खरीदने पर लागू होंगे।

Related Articles

Back to top button