IPL
IPL

‘बंगाल में बनेगा हाईवे क्योंकि TMC जा रही है और BJP आ रही है’

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने पश्चिम बंगाल में हाईवे बनाने के लिए बहुत पैसे दिए है मैं जानता हूं कि हाईवे के लिए जो पैसा दिया है अब वह न लटकेगा, न भटकेगा, न अटकेगा और हाईवे बनेगा क्योंकि TMC जा रही है और BJP आ रही है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बालूरघाट में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में हमारी रैलियों में लोग भारी संख्या में एकत्रित हो रहे हैं, यह दर्शाता है कि राज्य के लोगों ने ममता दीदी को हटाने और भाजपा को लाने का मन बना लिया है।

पार्टियों ने किया बंगाल को तबाह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने  पाश्चिम बंगाल के बालूरघाट में सभा को संबोधित करते हुए बोला कि बंगाल में 34 साल CPM और 10 साल TMC की सरकार रहने के बावजूद बंगाल जो औद्योगिक राज्य के रूप में माना जाता था 44 साल में इन पार्टियों ने बंगाल को तबाह कर दिया।

भूतपूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि क्या करूं मजबूर हूं, मैं दिल्ली से 100 पैसा भेजता हूं लेकिन नीचे तक 14 पैसे पहुंचते हैं। मोदी जी ने कहा हम मजबूर नहीं मजबूत प्रधानमंत्री हैं। हम 100 पैसा भेजेंगे और 100 पैसा ही नीचे पहुंचेगा।

यह भी पढ़ेAmbani के घर के बाहर मिली Scorpio Car की हुई पहचान, मुंबई पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

हाईवे बनेगा क्योंकि TMC जा रही है

रक्षा मंत्री ने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हमने पश्चिम बंगाल में हाईवे बनाने के लिए बहुत पैसे दिए है। हमें डर है कि ममता बनर्जी इसे लटका न दे, अटका न दे, भटका न दे। लेकिन मैं जानता हूं कि हाईवे के लिए जो पैसा दिया है अब वह न लटकेगा, न भटकेगा, न अटकेगा और हाईवे बनेगा क्योंकि TMC जा रही है और BJP आ रही है।

हम जाति और धर्म के आधार पर नहीं बल्कि न्याय और मानवता के आधार पर सरकार चलाएंगे। ‘सभी के लिए न्याय, किसी का तुष्टिकरण’ हमारा सिद्धांत नहीं होगा। टीएमसी ने लोगों के ऊपर राजनीति की है, यही कारण है कि वे राज्य में केंद्र की योजनाओं को लागू करने की अनुमति नहीं देते हैं।

यह भी पढ़े: PUBG Mobile India का नया रूप में वापसी, ट्रेलर हुआ रिलीज

Related Articles

Back to top button