हिमाचल: कोरोना से 24 घंटों में आठ लोगों की मौत, अब तक 328 की गई जान

हिमाचल प्रदेश में कोरोना से पिछले चौबीस घंटों में आठ लोगों की मौत हो गयी। इसी के साथ अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 328 तक पहुंच गयी।

शिमला: हिमाचल प्रदेश में कोरोना से पिछले चौबीस घंटों में आठ लोगों की मौत हो गयी। इसी के साथ अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 328 तक पहुंच गयी। इसकी पुष्टि करते हुये स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज यहां बताया कि पिछले चौबीस घंटों में चंबा एक, कांगड़ा दो, किन्नौर एक, मंडी दो, शिमला में भी दो लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में शाम तक कोरोना के 83 नए मामले दर्ज हुए हैं जबकि 181 लोगों ने कोरोना से जंग जीती।

ये भी पढ़े : उपचुनाव: जौनपुर के मल्हनी में राष्ट्रवाद पर वोट पड़ेगा: भाजपा

अब तक शिमला में सबसे अधिक 70 लोगों की जान गई है। इससे कम कांगड़ा जिला में 69 ने दम तोड़ा है। मंडी में 42, सोलन में 38, कुल्लू में 29, सिरमौर में 18, चंबा 18, ऊना में 15, हमीरपुर में 14, बिलासपुर में आठ, किन्नौर में 6 और लाहुल स्पीति में एक की मृत्यु हुई है। प्रदेश में अब कोरोना का कुल आंकड़ा 22 हजार 347 हो गया है जिनमें 2 हजार 867 मामले अभी भी एक्टिव हैं। प्रदेश में अब तक कोरोना से 19 हजार 121 लोग जंग जीत चुके हैं। सोमवार शाम तक प्रदेश में 181 लोगों ने कोरोना से सफल उपचार पाया है। त्योहारों का सीजन चल रहा है और ऐसे में कोरोना का खतरा और भी बढ़ने लगा है।

Related Articles

Back to top button