बाहर जाने के बाद ही हिमांशी ने लिया बड़ा फैसला, आसिम के परिवार से है कनेक्शन

0

टीवी का जाना माना शो ‘बिग बॉस 13’ में घर में आए कनेक्शन अब घर से बाहर जा चुके हैं। इसके अलावा घरवालों को घर से बाहर गए 24 घंटे भी नहीं हुए हैं कि हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के परिवार से जुड़ा ऐसा कदम उठाया जिसे जानकर उनके प्रशंसकों को झटका लग सकता है।

हिमांशी खुराना जब पहली बार घर से बेघर हुई थीं तो उन्होंने आसिम के बड़े भाई उमर रियाज से मुलाकात की थी। इसके बाद हिमांशी चाओ से ब्रेकअप के बाद घर में आईं।

घर से दोबारा बाहर जाते ही हिमांशी ने उमर रियाज को ट्विटर और इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। इसके अलावा हिमांशी के इस कदम से इतना तो साफ है कि दोनों के बीच कुछ अनबन जरूर है।

इस बात का इशारा हिमांशी ने घर के अंदर भी दिया था जब वो रश्मि से आसिम और अपने बारे में बात कर रही थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  हिमांशी ने रश्मि से कहा था- ‘मैं भी उससे प्यार करती हूं परन्तु  आसिम के किसी करीबी ने मुझे उसके प्रति अपनी भावनाएं जाहिर करने से मना किया था।’ उमर ने कहा था कि ‘हिमांशी जब मुझसे मिली थी तो मैंने उससे कहा था कि आसिम बिल्कुल ठीक खेल रहा है।

मैंने उससे यह भी कहा कि हम चाहते हैं कि तुम उसके साथ रहो जैसे तुम पहले थे। उन्होंने अपनी सीमाएं कभी पार नहीं कीं।’ उमर ने कहा – ‘मुझे पता था कि हिमांशी को देखते ही वो एक्साइटेड हो जाएगा लेकिन मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि वो शादी के लिए उसे प्रपोज करने के लिए अपने घुटनों पर बैठ जाएगा। मुझे लगता है कि वो शादी के लिए बहुत छोटा है परन्तु उसे इस बात का अहसास नहीं है।’

loading...
शेयर करें