पत्नी को तलाक देकर आजकल इस टीवी एक्ट्रेस के साथ लिव-इन में रह रहे हैं हिमेश रेशमिया

0

मुंबई। हिमेश रेशमिया इन दिनों टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। हालांकि शादी के सवाल पर उन्होंने साफ मना कर दिया। खबरों की मानें तो हिमेश ने अपनी पत्नी कोमल से तलाक भी सोनिया की वजह से लिया है। उन्होंने अपनी 23 साल की शादी को खत्म कर दिया।

हाल ही में खार में आयोजित एक इवेंट में जब एक एंटरटेममेंट वेबसाइट ने उनसे सवाल पूछा कि वे शादी कब कर रहे हैं तो उनका जवाब था नो। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते हिमेश का वाफइ कोमल से डिवोर्स हुआ था। लेकिन दोनो में से किसी ने भी कभी इस बात को नहीं स्वीकारा। वैसे सोनिया, हिमेश के बेटे स्वयं से भी बहुत फ्रेंडली हैं, स्वयं अक्सर हिमेश से मिलने उनके घर आते- जाते रहते हैं। भले ही दोनों अपने रिश्ते को स्वीकारने से कतराते हैं लेकिन सोनिया अक्सर नहीं बल्कि हमेशा हिमेश के साथ ही नज़र आती हैं। फिर चाहे वो स्टूडियो हो, रियलिटी शो या लाइव शो।

बता दें, हिमेश ने लगभग 23 साल बाद पत्नी कोमल से तलाक लिया था। दिसंबर 2016 में इस कपल ने तलाक की अर्जी दी थी। साल 1994 में शादी के बंधन में बंधा ये कपल काफी टाइम से अलग रह रहा था। जिसका कारण हिमेश का टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से रहा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया जा रहा है। अब देखना ये होगा कि हिमेश कब सोनिया से शादी करते हैं और अपने रिश्ते को नाम देते हैं।

 

 

loading...
शेयर करें