एकता कपूर के शो ‘नागिन-5’ में लीड रोल में नज़र आएँगी हिना खान और सुरभि चंदना

मुंबई: एकता कपूर ने वैसे तो अपने टीवी करियर में कई बेहतरीन और हिट शोज बनाए हैं. लेकिन टीआरपी के मामले में उनको जबरदस्त सफलता मिली है नागिन के जरिए. ये वही सीरियल है जिसके एकता 4 पार्ट पहले ही बना चुकी हैं. अब नागिन 5 की भी तैयारी शुरू हो गई है. उसको लेकर भी फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

नागिन 5 को लेकर वैसे तो कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन खबरों के मुताबिक सीरियल में कौन नागिन बनने जा रहा है, ये साफ हो गया है. खबरों की माने तो नागिन 5 में एकता ने हिना खान और सुरभि चंदना को लेने का फैसला कर लिया है. एकता चाहती हैं कि उनके इस हिट शो के साथ हिना और सुरभि इस बार जुड़ जाएं.

शो के मेकर्स की तरफ ये कहा जा रहा था कि उन्हें इस सीरियल के लिए फ्रेश और फेमस कलाकारों की तलाश थी. अब हिना और सुरभि के बाद ये तलाश खत्म होती दिखाई दे रही है क्योंकि दोनों ही कलाकार ना सिर्फ फेमस हैं बल्कि अपनी अदाकारी का लोहा भी मनवा चुके हैं. ऐसे में अगर हिना और सुरभि इस शो के साथ जुड़ते हैं तो उसका हिट होना लाजिमी हो जाएगा.

नागिन के पिछले सीजनों में निया शर्मा, मोनी रॉय, अनीता हंसदानी भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आई थीं. अब इस सीरियल में हिना और सुरभि भी अपनी किस्तम आजमाती नजर आ सकती हैं. दोनों ही कलाकारों ने पहले भी एकता संग काम किया है, ऐसे में सभी की उम्मीदे शो से काफी ज्यादा हैं.

Related Articles