व्बॉयफ्रेंड से अपने रिश्‍ते पर हिना खान ने किया बड़ा खुलासा, कहीं टूट न जाए रॉकी का दिल

0

मुबंई। बिग बॉस सीजन 11 खत्‍म हो चुका है। शो में सबसे ज्‍यादा वोट हासिल करके शिल्‍पा शिंदे विनर बन गई हैं। वहीं दूसरी तरफ हर घर में फेमस बहू अक्षरा यानी हिना खान शो की पहली रनर-अप रहीं। उन्‍होंने आखिरी समय तक शिल्‍पा को कड़ी टक्‍कर दी। वहीं उनके व्बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से उनका रिश्‍ता भी शो के दौरान सामने आ गया था। शो में आकर खुद रॉकी ने हिना को रिंग पहनाई थी। लेकिन इन सारी चीजों पर हिना ने कहा कि फिलहाल उनका शादी का अभी कोई इरादा नहीं है।

हिना खान

ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि क्या प्रशंसकों को उनकी शादी के खबर सुनने को मिलेगी? इस सवाल पर हिना ने मीडिया से कहा, “बिलकुल नहीं। अभी हमें लंबा रास्ता तय करना है। अभी हम केवल खुद का आनंद लेना चाहते हैं, लेकिन मैं खुश हूं कि यह सार्वजनिक हो गया है।”

बिग बॉस के घर में उन्होंने ऐसी क्या चीजें की और बोली, जिन पर उन्हें पछतावा है? हिना ने कहा, “कुछ भी नहीं। मुझे किसी चीज पर पछतावा नहीं है। ऐसी बहुत सारी चीजें थीं, जो हमने घर में बोली, लेकिन उसके साथ हमने उन्हीं लोगों का ख्याल भी रखा। अगर हम किसी को कुछ बोलते थे तो हम अगली सुबह उस व्यक्ति से माफी भी मांगते थे। मुझे नहीं लगता कि घर के किसी भी प्रतिभागी को पछतावा होगा।” उन्होंने बताया कि शो के सभी प्रतिभागी आराम करने और आनंद लेने के लिए यात्रा की योजना बना रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मैं हर किसी को बताना चाहूंगी कि हम यात्रा पर जाने की योजना बना रहे हैं, हम सभी, लेकिन हम गंतव्य का खुलासा नहीं करेंगे। मैंने कुछ समय पहले निर्णय लिया था कि हमने बिग बॉस में बहुत झगड़ा किया, इसलिए हमें एक-दूसरे से बहुत सारी चीजें कहनी हैं और बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हम वह सब कुछ भूलकर यात्रा पर जाएंगे।”

हिना बिग बॉस में वह बहुत सारी लड़ाइयों में शामिल रहीं। इस पर खुद का बचाव करते हुए हिना ने कहा, “आप केवल वे 45 मिनट देखते थे जो पूरे दिन घर में हुआ, वह नहीं। उस समय आप लोगों की बातचीत का हिस्सा देख रहे होते थे, उस दौरान कोई और बोल रहा होता था, लेकिन आपको उस समय नहीं पता होता है कि वह बातचीत कहां से शुरू हुई।”

उन्होंने आगे कहा, “ऐसी बहुत सारी चीजें हैं, जो किसी और अंदाज में कही गईं और किसी और ही अंदाज में उन्हें लिया गया।”

loading...
शेयर करें