IPL
IPL

Hina Khan पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी का हुआ निधन, फैंस ने कुछ इस तरह दी श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस Hina Khan का नाम टीवी जगत की उन अभिनेत्रियों में शुमार है जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर खूब शौहरत कमाई है। बता दें कि हाल ही में Hina Khan के पिता का आकस्मिक निधन हो गया है।

मुंबई : एक्ट्रेस Hina Khan का नाम टीवी जगत की उन अभिनेत्रियों में शुमार है जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर खूब शौहरत कमाई है। वह आज के समय में जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं। बता दें कि हाल ही में Hina Khan के पिता का आकस्मिक निधन हो गया है। हिना के पिता के निधन से पूरा परिवार टूट सा गया है। Hina Khan उस वक़्त Kashmir में थीं जब उनके पिता का निधन हुआ। लेकिन जैसे ही उन्हें अपने पिता की खबर मिली वह तुरंत Mumbai लौट आईं। Hina Khan अपने पिता के बेहद करीब थीं। हाल ही में पूरा परिवार lockdown के बाद लंबे vacation पर भी गया था।

Vacation पर जाने के बाद हिना ने वहां से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके पिता भी नजर आ रहे थे। Hina Khan की यह वीडियो उनके पिता के निधन के बाद से काफी वायरल हो रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि फैन्स इस वीडियो का इस्तेमाल उनके पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए कर रहे हैं। इस वीडियो में Hina Khan ने बैकग्राउंड सॉन्ग के तौर पर एक गाना भी इस्तेमाल किया है। वीडियो में हिना का गाना हमको तुम मिल गए’ इस्तेमाल किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक स्पेशल नोट भी लिखा था और बताया कि उनके जीवन में परिवार कितना मायने रखता है।

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

यह भी पढ़ें :

Hina Khan का भावुक नोट

Hina Khan ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘हम कितनी बार लोगों का धन्यवाद करते हैं? हमारा गाना ‘हमको तुम मिल गए’ प्यार का मैसेज शेयर करता है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास ऐसा परिवार और करीबी हैं। अब समय है कि आप भी ऐसा ही करें, अपने करीबी लोगों के साथ वीडियो और फोटोज़ शेयर करें। उन्हें ये पता चलना चाहिए कि वह आपके जीवन में कितना मायने रखते हैं।’

 

Related Articles

Back to top button