Hina Khan पर टूटा मुश्किलों का पहाड़, पहले पिता का निधन और अब….. !!

टीवी एक्ट्रेस Hina Khan अपने पिता Aslam Khan के इंतकाल के ग़म से अभी उभर भी नई पाई थीं कि एक और मुसीबत उनके सामने आ गई है। दरअसल, खबर आ रही है कि हिना Corona Positive पाई गई हैं।

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस Hina Khan अपने पिता Aslam Khan के इंतकाल के ग़म से अभी उभर भी नई पाई थीं कि एक और मुसीबत उनके सामने आ गई है। दरअसल, खबर आ रही है कि हिना Corona Positive पाई गई हैं। इस बात की जानकारी Hina Khan ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की है। जिसके बाद से ही उनके फैंस काफी चिंतित हैं और कमेंट कर अपनी चिंता जता रहे हैं। साथ ही साथ कई सेलिब्रिटीज भी उनके पोस्ट पर कमेंट कर चिंता जाता रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

‘समय मेरे और मेरे परिवार के लिए मुश्किलों भरा’

Hina Khan ने पोस्ट में एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उन्होंने लिखा,’यह समय मेरे और मेरे परिवार के लिए मुश्किलों भरा है और इस वक्त मैं कोरोना से संक्रमित हो चुकी हूं। डॉक्टर की सलाह के मुताबिक मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। इसके साथ ही मैं जरूरी सावधानियां भी बरत रही हूं। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वे अपनी कोरोना जांच करवा लें। मुझे इस समय आप सभी की दुआओं की जरुरत हैं। आप सभी सुरक्षित रहें अपना ध्यान रखें।’

यह भी पढ़ें :

इस वक्त Hina Khan के ऊपर मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीते मंगलवार को एक्ट्रेस के पिता का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। एक पुराने इंटरव्यू में हिना ने बताया था कि उनके पिता ने उनके सपने साकार करने में भट मदद की। बता दें कि Hina Khan ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी।

Related Articles