इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो के चलते हिना खान हुईं ट्रोल, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट

मुंबई। बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट हिना खान अपने फैशन स्टेटमेंट या फिर हॉट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार वह अपने डांस वीडियो के चलते खबरों में बनी हुई हैं. इस डांस वीडियो में हिना कमर लचकाती ब्लैक ड्रेस ने नजर आ रही हैं.

हिना खान

वह इस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें इन्स्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो की वजह से वह ट्रोल हो गयी. इस वीडियो में किये गए उनके डांस को किसी ने भी पसंद नहीं किया है. इन्स्टाग्राम पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-हिना रमजान चल रहा है कुछ तो शर्म कर लो. एक ने कहा रमजान चल रहा है प्लीज ऐसी ड्रेस न पहनो न, तो किसी ने कहा हिना डांस मत करो रमजान चल रहा है.

हिना खान

इसी तरह कई ऐसे यूजर ने उन्हें मुसलमान होने और रमजान की नसीहत दे डाली. उनके डांस और लुक को देख कर एक यूजर ने लिखा कि यार तुम्हे एकता कपूर ने आपने सीरियल नागिन-3 में कास्ट क्यों नहीं किया. आपकी ड्रेस और डांस को देख कर ऐसा लग रहा है कि उन्हें आपको अपने सीरियल ने कास्ट करना चाहिए था.

हिना खान

एक ने कहा है, ‘किराए के कपड़ों में खिसियाई बिल्ली.’ यहां याद दिला दें कि जब हिना खान ‘बिग बॉस’ के घर में थीं तो इस तरह की खबरें खूब चली थीं कि वह उस घर के अंदर जो कपड़े लेकर गई हैं, वे उनके अपने नहीं बल्कि डिज़ाइनरों से मांग कर ले गई हैं. हालांकि, उनके कुछ फैन्स ने उन ट्रोल करने वालों को करारा जवाब भी दिया है. किसी ने हिना के लिए ‘लव यू मैम’ कहा है तो किसी ने ‘बढ़िया’ कहकर उन्हें अपना प्यार जताया है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by HK (@realhinakhan) on

Related Articles