हिना खान का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर कर दिया ऐसा पोस्ट!

मुंबई। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से छोटे पर्दे पर सबकी चहेती बहु बनी अक्षरा यानि हिना खान रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन-11 में लोगों के दिलो में अपनी जगह नहीं बना पाई। शो के दौरान उनके द्वारा की गई प्रतिक्रियाएं लोगो को फूटी आँख नहीं सुहाई। यही रीजन हैं कि लोग उनके पोस्ट पर तीखे कमेंट्स दे रहे हैं। हालांकि जब से हिना शो से बाहर आयी हैं वे बस इन्ही प्रयासों में लगी हैं कि उन्हें पहले ही जैसी लोकप्रियता वापस मिल जाये लेकिन उनकी कोशिशे बेकार हो रहीं हैं। इससे कही न कही हिना खान काफी नाराज भी हैं।

हिना खानहाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक ऐेसा पोस्ट किया है जिससे साफ झलक रहा है कि वो किसी बात को लेकर नाराज हैं। आपको बता दे इन दिनों हिना ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ दुबई में छुट्टियां बिता रही है। हालांकि हिना ने जो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है उसे पढ़ने के बाद तो लग रहा है कि जैसे ये पोस्ट उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों के लिए लिखा है।

हिना के इस ट्वीट की बात करें तो उन्होंने लिखा है, ”अच्छी और बुरी खबर के डर से न अखबार पढ़ना बंद होता है न छपना.. खबर में आने वाले हालांकि बदलते रहते हैं.. सोच बदलो, खबर बदल जाएगी! सिर्फ तुम ही चुनाव करोगे कि तुम्हे क्या पढ़ना है, अपने एक्शन के जवाब तुम्हे ही देने है! मैं यहीं रहने वाली हूं, कहीं नहीं जा रही हूं।”

‘बिग बॉस’ सीजन 11 के ग्रैंड फिनाले तक पहुंचने के बाद हिना इन दिनों अपना पूरा समय ब्वॉयफ्रेंड रॉकी और परिवार वालो को दे रही हैं। इसी के चलते वो रॉकी के साथ दुबई में घूम रही हैं। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें हिना ने सोशल मीडिया पर भी सभी के साथ साझा की हैं। हिना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही तस्वीरों पर लाइक के साथ साथ कमेंट में हिना औऱ रॉकी की जोड़ी की तारीफें भी कर रहे हैं।

हिना ने दुबई के रेगिस्तान में फोटोशूट करवाया जिसकी फोटो उन्हों सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. आपको बता दें कि दुबई ट्रिप पर गईं हिना खान को वहां एक फैशन शो में भी हिस्सा लेना था। अब काम के बीच ब्वॉयफ्रेंड के साथ कुछ खूबसूरत लम्हों को बिताने का मौका मिल जाए तो ये सोने पर सुहागा ही कहा जाएगा।

Related Articles