हिना खान का लुक पुरानी ‘कोमोलिका’ से होगा बिल्कुल अलग

0

मुंबई। टीवी के सबसे चर्चित और लोकप्रिय एकता कपूर का सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है। इस सीरियल में ‘प्रेरणा’, ‘अनुराग’ और ‘कोमोलिका’ के किरदार बहूत ही फेमस थे। ‘कसौटी जिंदगी की’ में ‘कोमोलिका’ का किरदार उर्वशी ढोलकिया ने बड़े ही शानदार तरीके से निभाया था।

‘कोमोलिका’ के रोल से उर्वशी ढोलकिया ने काफी फेम पाई थी। उनके लुक में बड़ी बिंदी किरदार की पहचान बन गई थी। अब इस किरदार के लिए एक्ट्रेस हिना खान को चुना गया है।ऐसे में सभी के मन में सवाल था कि हिना खान को कैसा लुक दिया जाएगा।

खबरों की मानें तो हिना खान का लुक पुरानी ‘कोमोलिका’ से काफी जुदा होने वाला है। माथे पर बड़ी बिंदियों की जगह ईयरिंग के जरिए हिना के किरदार को खास लुक दिया जाएगा। इसके लिए बड़े ईयरिंग तैयार किए जा रहे हैं, जो हिना को हटकर लुक देने के साथ ही उनके नेगेटिव किरदार को सपोर्ट करेंगे।

बता दें, शो के आइकॉनिक किरदारों ‘प्रेरणा’, ‘अनुराग’ और ‘कोमोलिका’ को नए शो में कौन निभाएंगे इसे लेकर कास्ट फाइनल हो चुकी है। ‘प्रेरणा’ के रोल में अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस के नाम पर मुहर लग गई है। वहीं, ‘अनुराग’ के रोल के लिए बरुण सोबती, शरद मल्होत्रा, अंगद बेदी, साहिर शेख, पार्थ सामंथन और अभिमन्यु चौधरी जैसे कई टीवी अभिनेताओं के नाम सामने आ रहे है।

एकता कपूर ने हाल ही में पुराने ‘कसौटी जिंदगी की’ के थीम सॉन्ग के साथ नए शो के लीड किरदारों का टीजर शेयर किया था। इसे लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं पुरानी प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी ने भी इसकी तारीफ करते हुए एकता कपूर को बधाई दी और उन्हें लक विश किया।

loading...
शेयर करें