’52 गज का दामन’ का हिंदी वर्जन जल्द होगा लॉन्च, इस सिंगर ने गाया यह Song

गायिका असीस कौर (Asees Kaur) ने लोकप्रिय हरियाणवी गीत '52 गज का दमन' (52 Gaj Ka Daman) के हिंदी संस्करण में अपनी आवाज दी है

मुंबई: गायिका असीस कौर (Asees Kaur) ने लोकप्रिय हरियाणवी गीत ’52 गज का दामन’ (52 Gaj Ka Daman) के हिंदी संस्करण में अपनी आवाज दी है। हरयाणवी वर्जन को यूट्यूब (Youtube) पर एक अरब से अधिक बार देखा गया है।

हरियाणवी गीत से प्रसिद्धि पाने वाली महज 19 साल की गायिका रेणुका पंवार ने भी असीस के साथ मिलकर हिंदी संस्करण गाया है। यह हिंदी गाना इसी हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। गायक असीस ने कहा कि मैं 52 गज का दामन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। जब से यह रिलीज हुआ है, मैं लूप पर गाना सुन रहा हूं। मेरे लिए हिंदी संस्करण के लिए अपनी आवाज देना वास्तव में चुनौतीपूर्ण था। वह भी उस गीत को जो पहले से ही जनता के बीच लोकप्रिय है।

गायक ने कहा कि हरियाणवी ट्रैक पहले ही 1 बिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और हमें उम्मीद है कि इस गीत को ऑरिजनल के समान ही सफलता मिलेगी।

 

 

अगस्त की इस तारीख को रिलीज

रेणुका पंवार ने साझा किया कि यह एक बहुत अच्छा एहसास है जब आपके गीत को उसकी लोकप्रियता के कारण दोबारा बनाया जाए। 52 गज का दामन मेरे करियर के विशेष ट्रैक में से एक है और इसके नए संस्करण के लिए गाने का अवसर मिलना अच्छा एहसास था। 52 गज का दामन को अमन जाजी और मुकेश जाजी ने संगीतबद्ध किया है, जबकि गीत श्लोक लाल और मुकेश जाजी ने लिखा है। इस गाने का हिंदी वर्जन यूट्यूब पर 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ेBhojpuri Song: ‘मीठा पान खइनी’ एक बार फिर पवन सिंह के गाने ने मचाया धमाल,कुछ ही घंटों में लाखों के व्यूज

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles