हिंदू रक्षा दल ने ली जंतर-मंतर पर हुई विवादित नारेबाजी की जिम्मेदारी

हिंदू रक्षा दल पहले भी कई बार विवादों में घिर में रह चुका है। इस दल पर पहले ही गाजियाबाद स्थित अरविंद केजरीवाल के दफ्तर पर हमले का भी आरोप लगा था।

नई दिल्ली: दिल्ली के जंतर-मंतर पर हुए विवादित नारेबाजी की जिम्मेदारी हिंदू रक्षा दल ने अपने सर ले ली है। हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि जो भी वहां पर गलत बातें कही गईं। उसकी जिम्मेदारी हिंदू रक्षा दल लेता है।

हिंदू रक्षा दल पहले भी कई बार विवादों में घिर में रह चुका है। इस दल पर पहले ही गाजियाबाद स्थित अरविंद केजरीवाल के दफ्तर पर हमले का भी आरोप लगा था। जिसका लाइव वीडियो उस समय सामने आया था। इसके अलावा पिंकी चौधरी को एक विवाद के बाद वायरल हुए ऑडियो के मामले में जेल भी जाना पड़ गया था।

अब पिंकी चौधरी ने वीडियो जारी करके नया विवाद खड़ा कर दिया है। पिंकी चौधरी ने कहा कि जो भी गलत बात जंतर मंतर पर कही गई है। उसकी जिम्मेदारी हिंदू रक्षा दल लेता है और सरकार को चाहिए कि गलत बात कहने वालों को माफ कर दे क्योंकि गलत बात कहने वाले हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ता हैं।

अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि विवादित नारेबाजी करने वालों को कोई माफी देने की बात कैसे कह सकता है। सवाल यह भी उठ रहा है कि क्या हिंदू रक्षा दल द्वारा इस मामले की जिम्मेदारी लिए जाने के बाद हिंदू रक्षा दल से जुड़े पदाधिकारियों पर भी कोई कार्रवाई होगी या नहीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss कंटेस्टेंट Meera Mitun पर दर्ज हुआ मुक़दमा, जानें क्या है मामला

Related Articles