हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने किया कुछ ऐसा कि गुस्सा गए कई हिन्दू, और फिर…

लखनऊ: हेयर स्टाइल के लिए एक ब्रांड बन चुके हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को अपने विज्ञापन में हिन्दू देवी-देवताओं के चित्र का प्रयोग करना काफी महंगा पड़ा है। उनकी इस विज्ञापन को लेकर हिंदुओं में काफी रोष देखने को मिला और उन्होंने अपना गुस्सा जताते हुए शुक्रवार को जावेद हबीब के सैलून में जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस ने इस तोड़फोड़ का आरोप हिन्दू जागरण मंच पर लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी लखनऊ के नजदीकी जिले उन्नाव का है। जावेद हबीब के विज्ञापन में हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान जनक चित्रों का प्रयोग किया गया था। इसको लेकर हिन्दू संगठनों में काफी गुस्सा देखने को मिला। भीड़ ने मोतीनगर जिले में स्थित ब्यूटी सैलून में तोड़फोड़ की।

यह भी पढ़ें: राम रहीम जेल में चिल्ला रहा हनी-हनी…और हनी उड़ा ले गई सारा मनी

बताया जा रहा है कि भीड़ ने जब सैलून पर हमला बोला तो वहां सैलून वर्कर्स के अलावा कुछ ग्राहक भी मौजूद थे। भीड़ ने न सिर्फ तोड़फोड़ की बल्कि सैलून के मैनेजर को सैलून बंद करने की धमकी देते हुए देते हुए दोबारा ऐसा विज्ञापन प्रकाशित न करने की धमकी भी दी।

भीड़ के जाने के बाद मैनेजर ने पुलिस थाने में पहुंचकर शिकायत की। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने घटना स्थल से ही मामले की जांच शुरू की।

हिंदू जागरण मंच के क्षेत्रीय सचिव विमल द्विवेदी ने कहा कि हिंदू देवी देवताओं का अपमान किसी भी तरहा से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा की कि हम सैलून नहीं चलने देंगे। ‘गॉड्स टू विजिट जेएच सैलून’ के कैप्शन वाले विवादास्पद विज्ञापन को लेकर हैदराबाद में जावेद हबीब के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है।

हालांकि हबीब इस मामले में अपनी तरफ से माफी भी मांग चुके हैं। उनका कहना है कि यह विज्ञापन कोलकाता में उनके एक पार्टनर ने छपवाया था, जिसकी बारे में उनके पार्टनर ने उन्हें कुछ नहीं बताया था।

Related Articles

Back to top button