लव जिहाद का नाम लेकर हिंदूवादी नेताओं ने कराया जूस कॉर्नर बंद, हिंदू इलाके में मुस्लिम युवक की है दुकान

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया

मुरादाबाद जिले में गुरुवार शाम को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जयश्री राम के नारे लगाकर मुस्लिम दुकानदार की जूस की दुकान बंद करा दी. बताया जा रहा है कि शब्बू नाम का युवक हिंदू इलाके में न्यू साईं जूस सेंटर के नाम से दुकान चला रहा था. इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उसकी दुकान पर जमकर हंगामा किया. वहीं नारेबाजी करते उसकी दुकान बंद करा दी.

घंटाभर तक हंगामा और नारेबाजी की

शब्बू खां नाम के मुस्लिम व्यक्ति ने शहर के हिंदू इलाके बुद्धि विहार में न्यू साईं जूस सेंटर के नाम से 10-12 साल से दुकान खोल रखी थी. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जबरन दुकान का शटर बंद करा दिया और घंटाभर तक हंगामा और नारेबाजी की. देर रात तक इस मामले को लेकर पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी मझोला थाने पर डटे थे.

10-12 साल से चला रहा था जूस सेंटर

दुकान बंद कराने पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ता नवनीत शर्मा ने कहा कि दुकानदार शब्बू नाम बदलकर हिंदू नाम से इलाके में 10-12 साल से जूस सेंटर चला रहा था. उसने लोगों को झांसा देने के लिए हिंदू नाम से दुकान खोल रखी थी. नवनीत ने कहा इसी दुकान पर काम करने वाला सलमान नाम का एक युवक 2 माह पहले एक हिंदू लड़की से छेड़छाड़ के मामले में पॉक्सो एक्ट में जेल में बंद है. आरोप लगाया कि जूस सेंटर की आड़ में हिंदू इलाके में लव जिहाद को अंजाम दिया जा रहा है.

 

यह भी पढ़ें- फिर एक बार सुर्खियों में BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, जया बच्चन पर की विवादित टिप्पणी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles