प्रार्थना सभा में सुशांत की तस्वीर के पास मायूस बैठे उनके पिता, भावुक करती है ये फोटो

सुशांत सिंह राजपूत के निधन का गम पूरे देश में अभी तक देखने को मिल रह है। एक्टर का यूं अचानक से दुनिया से चला जाना बहुत ही दर्दनाक है। सुशांत के जाने से सबको बहुत दुख हुआ है। लेकिन उनके पिता पर इस बात का सबसे ज्यादा दुख हुआ है। आपको भी इस दर्द का अंदाजा बहुत ही अच्छी तरह पता होगा। जब कोई बाप एक जवान बेटा खोता है तब उसपर क्या बीतती है। सुशांत के पिता का दर्द कोई भी कम नहीं कर सकता है। हालही में सुशांत के घर पटना में उनकी याद में शोक सभा रखा गया था जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है।

इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह अपने बेटे के तस्वीर के बगल में कुर्सी पर बैठे काफी उदास नजर आ रहे है। इस तस्वीर को ट्विटर पर सुशांत के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है।

तस्वीर में आप देख सकते है कि सुशांत के पिता एक कुर्सी पर मास्क लगाए मायूस से बैठे नजर आ रहे हैं और उनके पीछे रखी है उनके दिवंगत बेटे सुशांत की मुस्कुराती तस्वीर जिस पर माला चढ़ी हुई है। ये फोटो सुशांत के शोक सभा की है। सुशांत के फैन्स इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस तस्वीर पर फैंस के दिल छू लेने वाले कमेंट भी आप देख सकते है।

बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। एक्टर के सुसाइड की खबर से देश में मातम छाया हुआ है। एक्टर के निधन के बाद से मुंबई पुलिस ने इस मामले में कड़ी कारवाही चालू की है। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से सुशांत को ऐसा कदम उठाना पड़ा। अब तक पुलिस ने सुशांत के करीबी 15 लोगों का बयान ले चुकी है।

Related Articles