दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के याद में बना उनका ये अनोखा वैक्स स्टेचू

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  सुशांत सिंह राजपूत को सभी के लिए भुला पाना मुश्किल हो रहा है। उनके फैंस लगातार अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के ज़रिये उनके बारे में अपने विचार और यादें अक्सर साझा करते रहते है। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। दरअसल बात ये है की सुशांत की याद में एक जगह पे उनका वैक्स स्टैच्यू बनकर तैयार हो चूका है। अब सुशांत हमारे सामने तो नहीं आ सकते। लेकिन उनके इस स्टैच्यू से हम उन्हें ज़रूर याद रखेंगे। पश्चिम बंगाल के रहने वाले एक साधारण से कलाकार ने आसनसोल में ये अद्भुत स्टैच्यू बनाया है। जिसे देखकर आपको ये बिलकुल असली लगेगा।

Sushant Singh Rajput's wax statue
Sushant Singh Rajput’s wax statue

इस अनोखे स्टैच्यू का आज ही उद्घाटन हुआ है। इस स्टैच्यू को इस कलाकार ने हूबहू एक्टर की छवि इसमें उतार कर रख दी है। जिसके बाद देखते ही देखते इस स्टैच्यू की तस्वीरें हर जगह दिखने लगी है। और इनके फैन्स इन तस्वीरों को लगातार शेयर किये जा रहे है। इससे पहले एक्टर के फैंस ने एक पेटिशन भी साइन किया था जिसमें उन लोगों ने सुशांत की याद में एक वैक्स स्टेचू बनवाने की डिमांड रखी थी। इसके अलावा बॉलीवुड के कई जाने माने सितारों ने भी इस बात की अपील की थी।

इसे भी पढ़े: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिखाई अपने ऑफिस की तस्वीरें, कही ये बात

इस म्यूसियम में आम से ख़ास सभी लोग इस स्टच्यू को देखने जा सकते है। वैसे तो इन लोगों की मांग के मुताबिक़ ये स्टैच्यु लंदन के मैडम तुसाद म्युज़िअम में बनना चाहिए था। बता दें की एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जो अपने घर पे 14 जून को मृत पाए गए थे। उनके मौत को काफी समय बीत चूका है। इस घटना पे अभी जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button