कार में मिला हिस्ट्रीशीटर का शव, कैसे हुई हत्या? पुलिस ने जताई आशंका

मेरठ: यूपी के मेरठ (meerut) में एक कार में शव बरामद हुआ है, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस मामले की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पुष्टि करते हुए बताया कि ये शव बिजनौर जिले के हिस्ट्रीशीटर (History sheeter) मुकीद (mukeed) का है। कार में जिस तरह से मुकीद (mukeed) का शव पड़ा मिला है उस हिसाब से उसे गोली मार कर हत्या करके कार में डाल दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, थाना जानी क्षेत्र के गंग नहर मार्ग में वैगनआर कार में गोली लगा शव मिला। खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि यह मुकीद नाम के शख्स का शव है, जो दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहता है। यह बिजनौर में रहता था और ये वहां का एक कुख्यात बदमाश है। इस पर 20 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। यह बिजनौर से दिल्ली में परिवार के साथ शिफ्ट हो गया था और फिलहाल टैक्सी चला रहा था।

हिस्ट्रीशीटर मुकीद पर बिजनौर में 20 से भी अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और पुलिस ने आशंका जताते हुए बताया है कि मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के गंग नहर मार्ग में गैंगवार में मुकीद की गोली मारकर हत्या कर दी गई शव को सड़क किनारे छोड़कर बदमाश फरार हो गए। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिवार को सूचना देकर आगे की जांच में जुट गई है।

 

Related Articles