कैमरे में कैद हुई ‘हिट एंड रन’: पुलिसकर्मी की तेज रफ्तार एसयूवी ने दो लड़कियों को कुचला

पंजाब: पंजाब में जालंधर-फगवाड़ा राजमार्ग पर दो पैदल चलने वाली लड़कियों को कुचलने वाले एक पुलिसकर्मी के वाहन को लेकर सोमवार को एक हिट एंड रन दुर्घटना का एक भयानक वीडियो सामने आया।

घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है, जब मौके का इंतजार कर रही सड़क किनारे खड़ी दो महिलाएं पार करने के लिए दूसरी तरफ जा रही थीं। वीडियो में दो राहगीरों को सड़क पार करने के लिए सही समय का इंतजार करते देखा जा सकता है। कोई 4-5 वाहन गुजरते हैं और फिर एक कदम आगे बढ़ते हैं लेकिन अचानक वापस लौट जाते हैं। तभी, एक मध्यम आकार की एसयूवी कार तेज गति से आती है और हवा में उछल रहे दो व्यक्तियों से टकरा जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई 8-सेकंड की छोटी सी क्लिप में दोनों घायल व्यक्तियों को जमीन पर लेटे हुए देखा जा सकता है। दो लड़कियों को टक्कर मारने वाले वाहन में कथित तौर पर एक पुलिस निरीक्षक पहिया के पीछे था। हादसे में नवजोत कौर नाम की एक महिला की मौत हो गई। वह कथित तौर पर इलाके के एक कार शोरूम में कर्मचारी थी।

घटना आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है जब मृतका और उसकी सहेली जालंधर शहर के पास धनेवाली गांव में सड़क किनारे खड़े थे। पुलिस कर्मियों ने आरोप लगाया कि दो पैदल चलने वालों को अमृत पाल सिंह ने कुचल दिया था। एक प्रमुख टीवी न्यूज चैनल के अनुसार, सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया क्योंकि गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर यातायात रोकने के लिए राजमार्ग को जाम कर दिया, जिससे भारी जाम लग गया।

Related Articles