हिताची ( Hitachi ) ने लॉन्च किया आधुनिक एयर कंडीशनिंग ( Air Conditioner ) सिस्टम

जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए देश के अपनी तरह के पहले प्रीमियम और लक्ज़री एयर कंडीशनिंग सिस्टम ‘सेट फ्री मिनी लाँच करने की घोषणा की है।

नई दिल्ली: जॉनसन्स कंट्रोल्स- हिताची एयर कंडीशनिंग इंडिया लिमिटेड ने आधुनिक जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए देश के अपनी तरह के पहले प्रीमियम और लक्ज़री एयर कंडीशनिंग सिस्टम ‘सेट फ्री मिनी लाँच करने की घोषणा की है।

कंपनी ने आज जारी बयान में कहा कि प्रीमियम बंगले, अपार्टमेन्ट, लक्ज़री विला, रेस्तरां, कैफे़ और वर्कस्पेस के आकर्षक इंटीरियर एवं एक्सटीरियर को ध्यान में रखते हुए इसको डिज़ाइन किया गया है। ‘सेट फ्री मिनी’ विश्वस्तर पर डिज़ाइन किया गया एक अनूठा उतपाद है, जिसे भारत के जलवायु को भी विशेष रूप से ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

उसने कहा कि वह ‘मेड इन इंडिया’ के निर्माण को बढ़ावा देने के लिए तत्पर है और अगले तीन सालों में कंपनी ने कम्पोनेन्ट्स के आयात को कम कर आधा करने तथा निर्यात को तीन गुना बढ़ाने का लक्ष्य तय किया है। आधुनिक तकनीक और भावी इंजीनियरिंग से युक्त नया ‘सेट फ्री मिनी’ देश में आधुनिक जीवनशैली, बेहतरीन आराम और शानदार डिज़ाइन के एक नए दौर की शुरूआत करेगा।

‘सेट फ्री मिनी’ एक्सपेंडेबल फीचरों के साथ आता है, जिन्हें खास तौर पर प्रीमियम और लक्ज़री घरों तथा आधुनिक कमर्शियल स्पेसेज़ के लिए डिज़ाइन किया गया है। ‘सेट फ्री मिनी का ओडीयू अपनी रेंज को 3 एचपी से 7 एचपी तक विस्तारित करता है ताकि यह 2 बैडरूम से लेकर 5 बैडरूम वाले घर की एयर कंडीशनिंग की ज़रूरत को पूरा कर सके। इसकी कूलिंग और हीटिंग को ज़रूरत के अनुसार सेट किया जा सकता है, ‘सेट फ्री मिनी -20 डिग्री सेल्सियस से लेकर 52 डिग्री सेल्सियस तापमान पर काम करता है। कमरे की ज़रूरत के अनुसार इसके स्टाइल और साइज़ के कई विकल्प उपलब्ध हैं, जिसमें 0.8 एचपी की इंडोर युनिट से लकर 6 एचपी तक की बड़ी युनिट शामिल है।

Related Articles