निर्देशक दुष्यंत की फिल्म ‘शतरंज’ में हितेन तेजवानी मुख्य भूमिका में आएंगे नज़र

0

मुंबई: स्टार भारत में प्रसारित होने वाले सीरियल ‘गुप्ता ब्रदर्स चार कुंवारे फ्रॉम गंगा किनारे’ में शिव नारायण गुप्ता के किरदार में नजर आ रहे हितेन तेजवानी अब फिल्म ‘शतरंज’ में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है । हितेन ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, “फिल्म का नाम है शतरंज और जैसे शतरंज के खेल में होता है, हर एक मोहरा होता है, हर एक प्यादा होता, सभी की अलग-अलग चाल होती है। फिल्म का अधिकतर हिस्सा शूट हो चूका है बस आखिरी के कुछ सीन्स और क्लाइमेक्स शूट होना बचा है।”

हितेन तेजवानी
हितेन तेजवानी

इसके आगे उन्होंने ये भी कहा की, “जब दुष्यंत ने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने सम्मान देते हुए बताया की ये फिल्म उन्हें ध्यान में रखकर लिखी गयी है। वो बहुत सारी फिल्में कर चुके है जिसके वजह से इनके पास ज़्यादा समय नहीं रहा है। लेकिन वो हमेशा यहीं चाहते है की वो जो भी भूमिकाये निभाए उनके साथ न्याय करें। उन्होंने अपने पूरे करियर में कोई भी शो नहीं छोड़ा है। उन्होंने कभी भी टीवी शो छोड़ने का फैसला नहीं किया क्यूंकि वो फिल्मों में असफल रहे। आज वो जो कुछ भी है सिर्फ टेलीविसिओं के वजह से है और इस बात को वो कभी नहीं भूलेंगे।”

हितेन तेजवानी और दुष्यंत प्रताप सिंह
हितेन तेजवानी और दुष्यंत प्रताप सिंह

गौरतलब है कि ‘शतरंज’ एक सस्पेंस थ्रिलर है जो दुष्यंत प्रताप सिंह के निर्देशन में बन रही है। फिल्म में हितेन तेजवानी के साथ शावर अली, कविता त्रिपाठी, आशुतोष कौशिक, हेमंत पांडे, पंकज बेरी और एकता जैन भी नजर आएंगे। फिल्म दिसंबर 2020 में सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी। एक्टर हितेन तेजवानी बॉक्स क्रिकेट लीग, बिग बॉस, किचेन चैम्पियन और नच बलिये जैसे रियलिटी शो में नज़र आ चुके है। इसके अलावा उन्होंने घर एक मंदिर, क्यूंकि सांस भी कभी बहु थी, क्या हादसा क्या हकीकत, कसम अपना अपना , कसौटी ज़िन्दगी के, कितनी मोहब्बत है और पवित्र रिश्ता जैसे धारावाहिक में काम किया है। और वो कलंक, शोरगुल और वास्तव में भी दिखाई दे चुके है।

इसे भी पढ़े: एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ अब एनिमेटेड वर्ज़न में होगी रिलीज़

शेयर करें