हितेन के इस जवाब से टूटा पत्नी गौरी का दिल, करना चाहते है दूसरी शादी!

0

नई दिल्ली- टीवी का विवादिद शो बिग बॉस 11 इस हफ्ते काफी दिल्चस्प रहा। एक तरफ जहा इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले और करीबी लोग आए। जिससे सभी घर वाले काफी खुश थे। वही दूसरी तरफ वीकंड का वार इस बार और भी ज्यादा दिल्चस्प रहा।  क्यूंकि घर के सबसे सुलझे हुए इंसान हितेन तेजवानी का झूठ पकड़ा गया।

Image result for bigg boss ME  hiten tejwani

दरअसल बिग बॉस के रविवार के वीकंड का वार में फुकरे की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए आए।  इस दौरान उन्होंने घरवालों के साथ एक मजेदार गेम खेला। जिसमे फुकरे की टीम रिपोर्टर बनकर घरवालों से कई सवाल पूछे।   वही हितेन तेजवानी से ऐसा सवाल किया कि उसके जवाब को सुनते ही सबके होश उड़ गए।

इस दौरान जब हितेन से पूछा गया कि आप अर्शी खान, शि‍ल्पा शि‍ंदे और हिना खान में से किसके साथ शादी किसके साथ अफेयर और किसे किल करना चाहेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए हितेन ने कहा कि वो अर्शी से शादी करेंगे, शि‍ल्पा को डेट करेंगे और हिना को किल करना चाहेंगे।

Image result for HITEN TEJWANI , ARSHI KHAN OR GAURI

 

बता दे की शो की शुरुआत से ही अर्शी हितेन से फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं। लेकिन हितेन उनका बिलकुल भी भाव नही देते है। लेकिन उनके इस जवाब से अर्शी क्या सभी घरवाले भी काफी हैरान रहा जाते है।

loading...
शेयर करें