हिटमैन सीक्वल The Hitman’s Wife’s Bodyguard का ट्रेलर आउट, जानिए इस फिल्म में क्या है नया  

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर सैमुअल एल जैक्सन (Samuel L Jackson) और जॉन रेनॉल्ड्स (John Reyonlds) एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘The Hitman’ में डेरियर किनकैड का किरदार निभा रहें है।

नई दिल्ली: हॉलीवुड के जाने माने एक्टर सैमुअल एल जैक्सन (Samuel L Jackson) और जॉन रेनॉल्ड्स (John Reyonlds) एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘द हिटमैंन’ में डेरियर किनकैड का किरदार निभा रहें है। जिसमें वह बहुत ही बेहतरीन हाई-प्रोफाइल बॉडीगार्ड माइकल ब्राइस के रूप में दिखेंगे। 2017 में आए ‘द हिटमैन का बॉडीगार्ड (The Hitman’s Bodyguard) थ्रिलर फिल्म का यह सीक्वल फिल्म है, जिसका नाम ‘द हिटमैन की पत्नी का बॉडीगार्ड (The Hitman’s Wife’s Bodyguard)।

‘The Hitman’ में सलमान हयाक का किरदार

आपको बता दें, 2021 के ‘द हिटमैन’ में सलमान हयाक को डेरियस की पत्नी सोनिया के रूप में वापस लाया गया है। इसके साथ ही सोनिया अगली फिल्म की केंद्र बिंदु बनेगी। यह फिल्म भी दूसरी फिल्मों की तरह साल 2020 के अगस्त में रिलीज को तैयार थी। लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म को सामने आने में थोड़ा वक्त लगा। आपको बता दे, ट्रेलर में माइकल ब्रायस (Ryan Reynolds) ने रिवील किया की वह अपने डॉक्टर से सलाह लेकर अपने तनाव पूर्ण बॉडीगार्ड की ड्यूटी से छूट्टी लेने की कोशिश कर रहा है।

सोनिया के पास बॉडीगार्ड के लिए अलग-अलग योजनाएँ

जबकी डेरियस की पत्नी सोनिया के पास बॉडीगार्ड के लिए अलग-अलग योजनाएँ है। उसे यह महसूस कराने के लिए की वह अपने इस घटियां जीवन शैली से छूट्टी नहीं ले सकता है। दरअसल, बॉडीगार्ड माइकल ब्राइस (Ryan Reynolds) और हिटमैन डेरियस किनकैड (Samuel L. Jackson) दुनिया के सबसे अजीब जोड़ी में से एक है। वह एक और जीवन-धमकी मिशन पर वापस आ गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Samuel L Jackson (@samuelljackson)

यह भी पढ़ें

यह दोनों अभी भी बिना लाइसेंस और जांच के तहत, ब्रायस को डेरियस की और भी पत्नी, कुख्यात अंतरराष्ट्रीय कांग्रेस कलाकार सोनिया किन्किद (Salman Hayak) कार्रवाई के लिए मजबूर करती है। जैसा कि ब्रायस अपने दो सबसे खतरनाक बॉडीगार्ड को ऑपरेट करता है तो इसके बाद खतरनाक दृश्य देखने को मिलता हैं।

 

Related Articles

Back to top button