हॉकी के जादूगर मेजर ध्यान चंद पर बनेगी फिल्म, 2021 में फिल्म की शूटिंग

हॉकी के जादूगर मेजर ध्यान चंद पर फिल्म बनायेंगे फिल्म निर्देशक अभिषेक चौबे, 2021 में फिल्म की शूटिंग

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक अभिषेक चौबे हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। हॉकी के जादूगर मेजर ध्यान चंद पर फिल्म बनने जा रही है।

महान हॉकी खिलाड़ी

प्रेमनाथ राजगोपालन के साथ सह-निर्माता के रूप में ध्यानचंद की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक चौबे फिर से साथ में काम कर रहे हैं। जिसके लिए फिल्म की कास्टिंग अभी चल रही है।

अभिषेक चौबे ने बताया कि ,“ध्यानचंद स्पोर्ट के इतिहास में सबसे महान हॉकी खिलाड़ी हैं और उनकी बायोपिक को निर्देशित करना गर्व की बात है। हमारे पास भारी मात्रा में शोध सामग्री थी और ईमानदारी से, उनके जीवन की हर उपलब्धि अपने आप में एक अलग कहानी की हकदार है। मैं रोनी स्क्रूवाला जैसे शानदार रचनात्मक फोर्स के लिए आभारी हूं कि मैं उनकी फिल्म का समर्थन कर रहा हूं और हम अगले साल शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकते। जल्द ही मुख्य अभिनेता की घोषणा की उम्मीद है।”

ध्यानचंद की कहानी

रोनी स्क्रूवाला ने कहा, “ध्यानचंद पर बनने वाली फिल्म हमारी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होगी। ध्यानचंद की जीवन उपलब्धियों की व्यापकता और महानता को देखते हुए, मुझे लगता है कि फिल्म को निर्देशित करने के लिए अभिषेक से बेहतर कोई नहीं हो सकता है और सोनचिरैया के बाद फिर से उनके साथ काम करना एक परम आनंद है। ध्यानचंद भारतीय खेलों के सबसे बड़े प्रतीक हैं, दुर्भाग्य से जिनके बारे में आज के युवा ज्यादा नहीं जानते हैं। ध्यानचंद की कहानी से बड़ी कहानी कोई और नहीं हो सकती थी और मैं इस फिल्म को दर्शकों तक पहुंचाने की प्रतीक्षा कर रहा था।”

यह भी पढ़ेIND vs AUS: डे-नाइट टेस्ट खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हुआ ऑस्ट्रेलिया का यह स्टार खिलाड़ी

यह भी पढ़ेCorona update: देश में कोरोना से लाखों लोगों की मौत, 7.34 करोड़ से अधिक लोग संक्रमित

Related Articles

Back to top button