हॉकी के खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक ‘सूरमा’ जल्द होगी रिलीज़

मुंबई: हॉकी के फेमस खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सूरमा’ 13 जुलाई, 2018 को देशभर में रिलीज होगी। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

दिलजीत ने इस फिल्म के लिए उन्होने काफी मेहनत भी की है और तैयारी काफी समय से कर रहे है। संदीप सिंह की कहानी पर बेस्ड इस फिल्म की कहानी तब की है, जब उनको विश्व कप मैच के लिए जर्मनी जाना था तो शताब्दी ट्रेन में दुर्घटनावश उनको गोली लग गई थी।

इसके बाद वो व्हीलचेयर पर आ गए थे पर उन्होने हार नहीं मानी और मेहनत की। ना सिर्फ वो ठीक हुए बल्कि इंटरनेशनल टीम में अपनी जगह भी बनाई थी।

इस दिलचस्प कहानी को निर्देशक शाद अली बना रहे है और लोगों को भी इस फिल्म का इंतजार है। सदीप को दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनके ड्रैग की स्पीड 145 किलोमीटर प्रतिघंटा है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें ‘फ्लिकर सिंह’ के नाम से जाना जाता है।

सोनी पिक्च र्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित ‘सूरमा’ शाद अली द्वारा लिखित और निर्देशित है। जीत, हार, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले ड्रैग फ्लिकर की कहानी “सूरमा” के रूप में जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शको से रूबरू होगी। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। “सूरमा” सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है।
 

Related Articles