‘हॉलीडे’ फेम फ्रेडी दारूवाला के पिता कोरोना पॉजिटिव, बीएमसी ने सील किया सोसाइटी

बॉलिवुड में ‘हॉलिडे’, ‘रेस 3’ और ‘कमांडो 2’ जैसी फेमस फिल्मों में काम कर चुके डैशिंग मॉडल और एक्टर फ्रेडी दारूवाला के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद बीएमसी के कर्मचारियों ने फ्रेडी के घर को सील और सैनिटाइज कर दिया गया है। फ्रेडी ने मीडिया को भी यह न्यूज कन्फर्म कर दी है।

फ्रेडी ने बताया कि उनके पिता को पिछले कुछ दिनों से फ्लू जैसे लक्षण जैसे बुखार, जुकाम और बदन दर्द जैसे लक्षण दिखाई दे रहे थे जिसके बाद उनका टेस्ट कराया गया। फ्रेडी के 67 साल के पिता को फिलहाल आइसोलेशन में रखा गया है। हालांकि फ्रेडी के परिवार ने हॉस्पिटल में जगह की कमी को देखते हुए उनके पिता को घर पर रखने का निर्णय लिया है। फ्रेडी ने बताया कि फिलहाल वह अपने एक साल के बेटे के लिए परेशान हैं।

बता दें कि पूरे देश में मुंबई में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। बॉलिवुड में भी सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रड्यूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियों को पॉजिटव पाया गया गया था। हाल में टी-सीरीज स्टूडियो के केयर टेकर को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद उसे सील कर दिया गया है।

Related Articles