IPL
IPL

हॉलीवुड अभिनेता Nicolas Cage ने रचाई पांचवी शादी, जानिए कैसे किया Propose

फिल्म 'घोस्ट राइडर' के जरिए फैंस के दिलों पर राज करने वाली मशहूर हॉलीवुड अभिनेता निकोलस केज (Nicolas Cage) बीते कुछ समय से सुर्खियों में है।

नई दिल्ली: फिल्म ‘घोस्ट राइडर’ के जरिए फैंस के दिलों पर राज करने वाली मशहूर हॉलीवुड अभिनेता निकोलस केज (Nicolas Cage) बीते कुछ समय से सुर्खियों में है। इस लाइम लाइट की वजह बनी निकोलस की पांचवी शादी। आपको बता दें, निकोलस केज पांचवी बार शादी के बंधन में बंधे हैं।

Nicolas Cage ने रेडियो शो में बताया

57 वर्षीय निकोलस केज ने 26 वर्षीय गर्लफ्रेंड रिको शिबाता को अपना हमसफर बनाया है। शादी के करीब एक महीने गुजरने के बाद निकोलस और रिको की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दें, निकोलस केज (Nicolas Cage) ने एक रेडियो शो Q104.3 में बताया की वह कोरोनावायरस महामारी के कारण रिको शिबाता से अलग हो गए थे। उस वक्त पोस्ट निकोलस केज ने रिको शिबाता को सगाई के लिए हीरे की अंगूठी भेजी थी।

केज ने शो में कहा गया, “वह न्यूयॉर्क छोड़कर वापस क्योटो, जापान चली गई और मैं नेवादा चला गया और मैंने उसे छह महीने तक नहीं देखा।” “हम वास्तव में एक साथ खुश हैं और हम वास्तव में उस समय को एक साथ बिताने के लिए उत्साहित हैं, इसलिए मैंने आखिर में कहा, ‘देखो, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं, और हम फेसटाइम पर व्यस्त हो गए।

यह भी पढ़े

” आपको बता दें,  अभिनेता की यह पांचवी शादी है। इस से पहले निकोलस केज (Nicolas Cage) साल 1995 में अभिनेत्री पेट्रीसिया अर्क्वेट (Patricia Equate) से शादी की थी। फिर साल 2002 में लिसा मैरी प्रेस्ली (Lisa Marie Presley)

Related Articles

Back to top button