बड़े विवादों में फंसी हॉलीवुड अभिनेत्री, इस कारण फिल्म से निकाला गया बाहर

हॉलीवुड: हॉलीवुड अभिनेत्री एंबर हर्ड और उनके पूर्व पति के साथ चले तलाक और कानूनी विवाद की वजह से वो चर्चा में बनये हुए है। इस विवाद की वजह से एंबर हर्ड के प्रोफेशनल करियर पर असर पड़ने लगा है। पूर्व पत्नी एंबर हर्ड का आरोप है कि उनके पूर्व पति जॉनी डेप ने मारने की कोशिश की थी। इस केस की वजह से उन्हें काफी समस्या का सामना करना पड़ता है। चर्चा का बाजार गर्म है कि एंबर हर्ड को सुपरहिट फिल्म ‘एक्वामैन 2’ (Film Aquaman 2)
के सीक्वल में से निकाल दिया गया है। इस मामले से पहले वो इस फिल्म (Film) में किरदार निभाने रही थी। वहीं जॉनी डेप ने वार्नर ब्रदर्स के ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स’ फ्रेंचाइजी से इस्तीफा दे दिया था।

एंबर हर्ड को फिल्म ‘एक्वामैन 2’ से बाहर निकालने दो वजह हैं। पहल वजह जॉनी डेप के साथ चल रहा उनका कानूनी विवाद और दूसरी वजह एंबर हर्ड ने फिल्म को लेकर जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, उन्होंने उसके नियम का पालन नहीं किया था। ये भी बताया जा रहा है कि एंबर ने अपने शरीर का ख्याल नहीं रखा और उनका वजन बढ़ा गया। हस्ताक्षर किये गए कॉन्ट्रैक्ट में लिखा था कि शूटिंग से पहले उन्हें सही आकार में रहना होगा है। अब यह चर्चा तेज हो गई है कि एक्वामैन 2 में हर्ड की जगह अब ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क को कास्ट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : मोदी की प्रगतिशील सोच ने भारत में मुस्लिम बहनों पर हो रहे अत्याचार को खत्म किया – नड्डा

खबर का किया खंडन

बता दें कि 2018 की एक खबर को लेकर जॉनी डेप ने द सन अखबार के प्रकाशक, न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स और उसके कार्यकारी संपादक डान वूटन पर मुकदमा किया था। उन्होंने इस मुकदमे में आरोप लगाते हुए कहा था कि अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के लिए हिंसक बर्ताव और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया।इस खबर को जॉनी डेप ने पूरी तरह से खंडन करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया। वहीं हर्ड का कहना था कि साल 2013 से 2016 के बीच जॉनी ने उनके संग मारपीट की थी।

ये भी पढ़ें : कंपनियों का निकल रहा दिवाला, नया पाकिस्तान हो सकता है बर्बाद!

Related Articles