भारत में दोबारा रिलीज होगी हॉलीवुड फिल्म जोकर, इस फिल्म से होगी टक्कर

हॉलीवुड एक्टर वॉकिन फीनिक्स फिल्म जोकर में अपनी पर्फोर्मेंस के चलते सुर्खियों में हैं. जोकिन की एक्टिंग की दुनियाभर में तारीफ हो रही है. भारत में भी फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए थे. अब भारत में फिल्म एक बार फिर रिलीज होगी.

जोकर को भारत में 14 फरवरी को दोबारा रिलीज किया जाएगा. इससे पहले भारत में फिल्म को 2 अक्टूबर को रिलीज किया गया था. जोकर को मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु, गुरुग्राम, नोएडा, चेन्नई, कोलकाता, पुणे, हैदराबाद, जयपुर, अहमदाबाद समेत अन्य शहरों में रिलीज किया जाएगा.

वहीं दूसरी तरफ, सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर अवॉर्ड्स 2020 के नॉमिनेशन्स की घोषणा हो चुकी है. इस बार ऑस्कर नॉमिनेशन में भी जोकर का दबदबा रहा है. बेस्ट फिल्म के लिए भी जोकर नॉमिनेट हुई है.

फिल्म जोकर में टोड फिलिप्स और वॉकिन फीनिक्स एक मानसिक रूप से अस्थिर अकेले व्यक्ति की भूमिका में थे. उनकी एक्टिंग की बदौलत फिल्म की कहानी उनके इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है.

फिल्म की भारत में रिलीज ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के चार दिन बाद 10 फरवरी को होगी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टक्कर इम्तियाज अली की फिल्म आजकल से होगी. आजकल में लीड रोल में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान हैं. अब जोकर एक विश्व प्रसिद्ध फिल्म है और दर्शकों में उसे दोबारा देखने का भी उत्साह है तो इसकी दोबारा रिलीज से आजकल की कमाई पर फर्क पड़ेगा.

Related Articles