Bold Scenes की वजह से भारत में ‘Ban’ हो गई थी ये हॉलीवुड मूवी, Netflix पर बनाया रिकॉर्ड

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म अपने Bold Scenes की वजह से भले भारत में अपने रेलिज़िंग के टाइम पर न आ पाई हो पर दूसरे रास्ते से उसने भारत में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे (Fifty Shades Of Grey) की जो साल 2015 में रिलीज़ हुई थी. लेकिन Bold Scenes की वजह इसे भारत में रिलीज करने की इजाजत नहीं मिली थी. हालांकि बाद में फिल्म मेकर्स ने भारत तक पहुंचने के लिए दूसरा रास्ता अपनाया. मेकर्स ने इसे OTT प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला किया और फिल्म को Netflix पर रिलीज किया गया. Netflix पर इस फिल्म ने सफलता के नए आयाम लिखने शुरु कर दिए हैं. देश में इस हफ्ते के टॉप 10 ट्रेंड में नम्बर एक पर चल रही है.

Censor Board के लिए सिरदर्दी बन गई थी ये हॉलीवुड फिल्म

साल 2015 की जानकारियां जुटाने पर पता चला कि Fifty Shades Of Grey उस समय Censor Board के लिए सिरदर्दी बन गयी थी. इस फिल्म से कई Nude Scenes निकालने के बाद भी Central Board of Film Certification इसे सर्टिफिकेट नहीं दे सका था, क्योंकि फिल्म की भाषा भी काफी बोल्ड और आपत्तिजनक मानी गयी थी. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार CBFC के उस समय के CEO श्रवण कुमार ने कहा था कि प्रोड्यूसर्स इसके खिलाफ अपील कर सकते हैं और रिवाइजिंग कमेटी के पास जा सकते हैं.

उस वक़्त पर फिल्म को सेंसर बोर्ड से इजाजत नहीं मिलने ये रिलीज़ नहीं हो सकी थी. जिसके बाद फिल्म को OTT प्लेटफार्म Netfli पर उतारा गया था. अब फिल्म Netfli पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म की इस सफलता से इस फिल्म के मेकर्स काफी खुश हैं. उनके हिसाब से फिल्म अभी और नए आयाम हासिल करेगी. भारत में इस फिल्म का एक पोस्ट भी बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

इस वजह से वायरल हो रही तस्वीर

फिल्म में एक जगह पर एक्ट्रेस Dakota Johnson को एक्टर Jammie Dornan अपनी गोद में उठाए हुए होते हैं. ये तस्वीर भारत में बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है. लोग इसे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी गर्लफ्रेंड बताकर वायरल कर रहे हैं. इस मजेदार तस्वीर को Me and Who नाम के ट्विटर पेज ने ये फोटो शेयर किया गया है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद देसी लोगों ने मीम्स का खेल शुरू कर दिया और अपने-अपने कमेंट्स के जरिए लोगों ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें : FRIENDS: The Reunion 27 मई 2021 को HBOMAX पर प्रीमियर होगा,आप इसे भारत में कैसे देख सकते हैं?

 

Related Articles