फाइनेंस कंपनी होम क्रेडिट इंडिया ने वीवो से की साझेदारी, यूजर्स को मिलेगा फायदा

नई दिल्ली। फाइनेंस कंपनियों में से एक होम क्रेडिट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने बुधवार को घोषणा की कि वह हाल ही में लांच वी9 स्मार्टफोन पर जीरो फीसदी ब्याज की पेशकश करने के लिए वीवो के साथ साझीदारी कर रही है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस गठबंधन के तहत, होम क्रेडिट इंडिया वी9 स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे अपने ग्राहकों को नाममात्र प्रोसेसिंग फीस के साथ जीरो फीसदी ब्याज दर पर किफायती ऋण उपलब्ध करा रही है।

इस वित्तीय योजना के तहत ग्राहकों के पास अपनी ईएमआई का छह या सात महीनों में भुगतान करने का विकल्प होगा। होम क्रेडिट इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी टॉमस डिलिका ने कहा, “होम क्रेडिट में हमारा प्रयास विश्व के बेहतरीन स्मार्टफोन ब्रांडों को पूरे भारत में ग्राहकों की पहुंच में लाने का रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग के परवान चढ़ने के साथ वी9 की लांचिंग और होम क्रेडिट की वित्तीय सुविधा के तालमेल का इससे बेहतर समय कुछ और नहीं होता। वीवो वी9 स्मार्टफोन में 16एमपी और 5एमपी का ड्यूअल रीयर कैमरा लगा है और इसमें 19.9 फुलव्यू डिसप्ले 2.0 और 90 प्रतिशत का स्क्रीन टु बॉडी रेशियो है। यह स्मार्टफोन कैंपेन गोल्ड और पर्ल ब्लैक रंगों में उपलब्ध है।

Related Articles