West Bengal में गृह मंत्री अमित शाह ने ममता पर लगाया बड़ा आरोप

पश्चिम बंगाल: जैसे जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख करीब आ रही है। वैस वैसे सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी रैली कर हुंकार भर रही हैं। एक तरफ जहां ममता बनर्जी BJP पर निशाना साध रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ BJP के नेता ममता पर हमला बोल रहे हैं। पश्चिम बंगाल के गोसाबा में गृह मंत्री अमित शाह ने रैली में ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ममता पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने जो पैसे भेजे थे उसे भतीजा एंड कंपनी खा गई।

‘सुंदरवन को बनाएंगे जिला’

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2016 के चुनाव में दीदी मल्टीपल इंटीग्रेटेड फिशरीज ज़ोन बनाने वाली थी। लेकिन वो आज तक बना ही नहीं। दीदी ने कहा था कि सुंदरवन को हम ज़िला बनाएंगे। भाजपा का मुख्यमंत्री बनते ही हम एक ही साल में सुंदरवन को ज़िला बनाने का काम कर देंगे।

शाह का ममता पर आरोप

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अम्फान में मोदी जी ने 10 हज़ार करोड़ भेजे थे, उसे भतीजा एंड कंपनी खा गई। मोदी जी के भेजे हुए पैसे की जिन्होंने चोरी की है, भाजपा एक एसआईटी बनाकर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम करेगी। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के विकास के लिए 115 स्कीम बनाई हैं। दीदी ने गरीबों को लूटने के लिए 115 स्कैम बनाए हैं। गरीबों का पैसा कट मनी वाले ले जाते है, इसे बंद करने का काम भाजपा की सरकार करेगी।

गोसाबा में रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने CAA-NRC कानून पर बोलते हुए कहा कि जो शरणार्थी आए हैं उन्हें नागरिकता मिलनी चाहिए या नहीं मिलनी चाहिए? हम सीएए को लागू करके सभी शरणार्थियों को नागरिकता देने का काम करेंगे।

यह भी पढ़ें: Assam: BJP ने जारी किया घोषणा पत्र, नड्डा ने कहा, ‘NRC के लिए काम करेंगे’

Related Articles