गृहमंत्री और बीजेपी विधायक लीना जैन को मिली जान से मरने की धमकी

डाक के द्वारा भेजा गया धमकी भरा ख़त

नई दिल्ली: प्रदेशो में आतंकी खुले आम घूम रहे है. प्रदेश के गंजबसौदा से बीजेपी विधायक लीला जैन को जान से मारने की धमकी मिली है. बीजेपी विधायक लीला जैन के साथ-साथ गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी जान से मारने की धमकी दी गई है. बता दें कि बीजेपी विधायक लीला जैन को डाक के द्वारा एक पत्र मिला, जिसमें उन्हें और अमित शाह के साथ-साथ स्थानीय बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और सरकारी अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इस संबंध में पुलिस ने कहा कि धमकी को देखते हुए इलाके में सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है. बम निरोधक दस्ते के भी बुलाया गया है.

गंजबसौदा की बीजेपी विधायक लीला जैन और अमित शाह को मिली धमकी के बाद पुलिस काफी मुस्तैद है और मामले की पड़ताल में भी लगी है. बता दें कि इससे पहले पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. पीएम मोदी को यह धमकी 500 रुपए के नोट पर लिखकर दी गई थी.

बता दें कि त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर देवासओम ऑफिस को एक लिफाफा मिला था. इस लिफाफे में एक पांच सौ रुपये का नोट था. नोट पर धमकी लिखी थी, ‘पीएम मोदी को मार दिया जायेगा, उनका गला काट दिया जायेगा.’ पीएम मोदी को मारने की धमकी मलयालम भाषा में लिखी हुई थी. इस मामले के सामने आने के बाद खुफिया और सुरक्षा एजेंसियो में हड़कंप मच गया था.

Related Articles