अतीक अहमद का करीबी हुआ बेघर, आलीशान मकान हुआ ध्वस्त

प्रयागराज: यूपी में माफिया और गैगस्टर के खिलाफ योगी सरकार (Yogi Sarkar) का एक्शन जारी है। बीते बुधवार को प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के एक करीबी गुलहसन का करोड़ों का मकान ध्वस्त कर दिया गया। अतीक अहमद (Atiq Ahmed) गैंग के सक्रिय सदस्य गुलहसन के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के घर के पास ही अपना मकान बनवाया था। पीडीए की टीम ने कई जेसीबी मशीन की मदद से कुछ ही घंटो में दो मंजिला मकान को ध्वस्त कर दिया। गुलहसन ने 300 वर्ग गज में एक आलीशान मकान खड़ा किया था।

पीडीए ने अवैध निर्माण को ढहाया

जानकारी के मुताबित कसारी मसारी इलाके में बनवाए गए मकान की कीमत करीबन डेढ़ करोड़ रुपये से भी अधिक बताई जा रही है। गुलहसन ने इस मकान के निर्माण के लिए न तो प्रयागराज विकास प्राधिकरण से न कोई नक्शा पास करवाया था और न ही निर्माण की कोई मंजूरी ली थी। इस वजह से पीडीए की टीम ने मकान ढहाने का नोटिस जारी करने के बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई जारी कर दी।

माफिया के खिलाफ लगातार हो रही कार्रवाई

पीडीए के अधिकारी ने बताया कि गुलहसन के कई आपराधिक रिकॉर्ड हैं इसके साथ ही उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। ध्वस्तीकरण की यह कार्रवाई दोपहर करीब साढ़े बजे शुरू हुई। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए थे। पुलिस के साथ ही पीएसी के जवानों को भी तैनात किया गया था।

अतीक अहमद गैंग का मेंबर रहा है गुलहसन

बता दें कि ध्वस्तीकरण अभियान के तहत प्रयागराज में अब तक 52 माफिया और अपराधियों के अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया जा चुका है। ध्वस्तीकरण अभियान के तहत प्रयागराज में माफिया घोषित पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद (Atiq Ahmed), भदोही के दबंग विधायक विजय मिश्रा, अंडरवर्ल्ड से जुड़े पार्षद बच्चा पासी और सपा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा के आशियानों को भी ध्वस्त किया जा चुका है। पीडीए के अफसरों का कहना है कि कार्रवाई का यह सिलसिला लगातार चलता रहेगा।

यह भी पढ़ें: लखनऊ पहुंचे अमित शाह के बेटे जय शाह, इकाना स्टेडियम को लेकर दिये संकेत

 

 

Related Articles

Back to top button