होंडा इंडिया भारत में बढ़ाएगी कारोबार, 800 करोड़ का करेगी निवेश

0

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने मंगलवार को वित्तीय वर्ष 2018-19 में भारतीय बाजार के लिए अपनी योजनाओं का ऐलान किया। कम्पनी ने कहा कि वह इस वित्तीय वर्ष में भारत में 800 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। भारत और दुनिया भर में में गुणवत्ता और मात्रा के ष्टिकोण से अग्रणी रहने के लिए होंडा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड के अध्यक्ष और सीईओ मिनोरू कातो ने उपभोक्ताओं का धन्यवाद किया और कहा कि भारत होंडा के विश्वस्तरीय दोपहिया कारोबार में योगदान की ²ष्टि से पहले से नम्बर-1 पर है।

2017-18 में हमने रिकॉर्ड बिक्री दर्ज की है और 2018-19 में भी हम बाजार में अपनी स्थिति को और अधिक मजबूत बनाएंगे। हम 2020 के सबसे बड़े बदलाव की तैयारी में पूरी तरह से जुटे हैं। उपभोक्ताओं की मांग को पूरा करने के लिए हम इस साल तकरीबन 800 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे। इस साल ही होंडा ने लगातर तीसरे साल दोहरे अंकों की वृद्धि का लक्ष्य तय किया है।

होंडा का बेस्ट डील नेटवर्क- किसी निर्माता द्वरा सेकैंड हैंड दोपहिया वाहनों का कारोबार उद्योग जगत में पहली बार इस साल 250 टच पॉइन्ट्स तक पहुंच जाएगा। दोपहिया वाहनों की रीप्लेसमेन्ट अवधि 5-7 साल से कम होकर 3-5 साल हो गई है, ऐसे में होंडा के मौजूदा 3.6 करोड़ उपभोक्ताओं का सशक्त आधार विकास के नए अवसरों को प्रोत्साहित करेगा।

loading...
शेयर करें