होंडा मोटरसाइकिल ने बाल दिवस के मौक पर बच्चों के लिए किया ‘लिटल रोड ऑफिसर्स’ का आयोजन 

कंपनी के सेफ्टी इन्स्ट्रक्टरों ने देश भर के 17 शहरों में 3 दिन तक चलने वाले अभियान के माध्यम से सड़क सुरक्षा पर जागरुक बनाया।

नयी दिल्ली: दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने बाल दिवस के मौक पर ‘लिटल रोड ऑफिसर्स’ का आयोजन किया जिसमें के 6100 स्कूली बच्चों को सड़क सुरक्षा की आदतों पर जागरुक बनाने का प्रयास किया गया।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि सड़क सुरक्षा पर जागरुक बच्चा न केवल सुरक्षा के साथ सड़क का उपयोग करता है बल्कि सही मायनों में समाज के लिए सुरक्षा दूत की भूमिका निभाता है और जीवनभर ज़िम्मेदार राइडर भी बना रहता है।

कोविड-19 के मद्देनज़र ‘न्यू नाॅर्मल’ के इस दौर में नए तरीकों से सड़क सुरक्षा पर जागरुकता बढ़ाने के लिए होंडा ने अपने डिजिटल सड़क सुरक्षा जागरुकता प्रोग्राम ‘होण्डा रोड सेफ्टी ई-गुरूकुल’ की शुरूआत की थी।

सड़क सुरक्षा अभियान ई-गुरूकुल के तहत पेश किए गए होंडा के लिटल रोड ऑफिसर्स प्रशिक्षण के माध्यम से चैथी से आठवीं कक्षा के 6100 से अधिक छात्रों को प्रशिक्षण दिया गया। कंपनी के सेफ्टी इन्स्ट्रक्टरों ने देश भर के 17 शहरों में 3 दिन तक चलने वाले अभियान के माध्यम से सड़क सुरक्षा पर जागरुक बनाया।

इसे भी पढ़े: पेट्रोल और डीजल के दाम में 43वें दिन भी कोई फेरबदल नहीं 

Related Articles

Back to top button