‘छोटे छोटे पैग’ लगाकर हनी सिंह ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

0

मुंबई। लगभग दो साल के ब्रेक के बाद बॉलीवुड के रैपर हनी सिंह अपना कमबैक किया है। इन दिनों हनी सिंह एकबार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। कमबैक के बाद हनी सिंह लगातार दूसरा गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

उनका नया वीडियो सॉन्ग फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का ‘छोटे छोटे पैग’ इस समय पार्टियों में सुपरहिट चल रहा है। बता दें कि दो दिनों में ही ये गाना सुपरहिट हो चुका है और इसे यू-ट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ये सॉन्ग हंस राज हंस के मशहूर गाने ‘चल कुड़िये नी चल हो तैयार’ का रिमिक्स वर्जन है। इस गाने को नेहा कक्कड़ और नवराज हंस ने गाया है। वहीं हनी सिंह इसमें रैप करते नज़र आए हैं। इस गाने को ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लीड एक्टर्स कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह पर फिल्माया गया है।

इस गाने में नुसरत के सेक्सी ठुमके की जमकर चर्चा हो रही है। 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के गाने पहले से खूब पसंद किए जा रहे हैं। इससे पहले इस फिल्म का गाना ‘दिल चोरी’ भी हिट हो चुका है। ये गाना हंस राज हंस का हिट गाने दिल चोरी साडा हो गया का रिमेक है। ये गाना भी कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह पर ही फिल्माया गया है। इस गाने ने रिलीज के 20 घंटे में ही एक करोड़ से ज्यादा बार देखे जाने का रिकॉर्ड भी बनाया है।

loading...
शेयर करें